main page

फैमिली के साथ फिल्म देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, ब्लैक ड्रेस में बेटी सारा ने ढाया कहर

Updated 23 August, 2018 02:50:08 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हाल ही में पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ फिल्म ''गोल्ड'' देखने पहुंचे। इस दौरान सचिन कैजुअल अंदाज में दिखे वहीं उनकी पत्नी अंजलि भी फॉर्मल लुक में नजर आई। इस समय सारी लाइमलाइट सचिन के बेटी सारा ले गई। सारा इस दौरान ब्लैक कलर के वन पीस में नजर आई। इसमें वह बे

मुंबई: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हाल ही में पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ फिल्म 'गोल्ड' देखने पहुंचे। इस दौरान सचिन कैजुअल अंदाज में दिखे वहीं उनकी पत्नी अंजलि भी फॉर्मल लुक में नजर आई। इस समय सारी लाइमलाइट सचिन के बेटी सारा ले गई। सारा इस दौरान ब्लैक कलर के वन पीस में नजर आई। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'गोल्ड' भारत के राष्ट्रील खेल हॉकी पर आधारित फिल्म है। 'गोल्ड' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। ये फिल्म अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपेनर बन गई है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री मौनी रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म की कहानी शुरु होती है 1936 में हुए ओलंपिक से जब ब्रिटिश इंडिया के तहत भारतीय टीम गोल्ड मेडल तो जीत लेती है लेकिन उनके दिल में एक कसक रह जाती है। कसक अपना झंडा ना फहराए जाने की, अपना राष्ट्रगान ना गाए जाने की...उसी वक्त टीम का मैनेजर तपन दास (अक्षय कुमार) प्रण लेता है कि एक दिन जब देश आजाद होगा तो फिर गोल्ड मेडल जीतेंगे और अपना तिरंगा फहराएंगे।

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद विश्व में चल रहे अशांति की वजह से कई बार ओलंपिक रद्द हो जाता है। आखिरकार आजादी के जंग के वक्त तपन दास को पता चलता है कि 1948 में ओलंपिक होने वाला है। वह ठान लेता है कि हॉकी में गोल्ड मेडल भारत ही लाएगा। आजादी तो मिल जाती है लेकिन बंटवारे की शर्त पर। देश के साथ भारतीय टीम भी भारत-पाकिस्तान में बट जाती है। टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से ज्यादातर पाकिस्तान चले जाते हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

जब हर तरफ नफरत की आग हो और दंगे-फसाद हो रहे हों ऐसे में तपन दास कैसे टीम इंडिया को फिर तैयार करता है? आखिर तक कैसे अपने अनुकूल परिस्थियां ना होने के बावजूद देश का सिर गर्व से ऊंचा करता है। गुलामी का बदला जिस तरीके से तपन दास लेता है वह देखने लायक है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

: Konika

sachin tendulkargoldsara tendulkarAnjali Tendulkarakshay kumar

loading...