main page

'सेक्रेड गेम्स 2' का ट्रेलर रिलीज, जिंदा होकर एक बार फिर लौटा 'गायतोंडे'

09 July, 2019 03:42:27 PM

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में एक्टर सैफ अली खान, पकंज त्र‍िपाठी और नवाजुद्दीन स‍िद्दकी लीड रोल में है। दूसरे सीजन का ट्रेलर काफी खतरनाक है। पहले सीजन की तरह इसमें भी खून खराबा और गाली गलौज नजर आ रही है।

मुंबई: नेटफ्लिक्स के पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में एक्टर सैफ अली खान, पकंज त्र‍िपाठी और नवाजुद्दीन स‍िद्दकी लीड रोल में है। दूसरे सीजन का ट्रेलर काफी खतरनाक है। पहले सीजन की तरह इसमें भी खून खराबा और गाली गलौज नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत होती है पुरानी कहानी के र‍िवांइड से। इसके बाद सामने आते हैं वेब सीरीज के नए किरदार। ट्रेलर में नवाजुद्दीन स‍िद्दकी, पकंज त्र‍िपाठी, सैफ अली खान की त‍िकड़ी जबरदस्त अवतार में है। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन के अलावा इस बार कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी का भी अहम किरदार होगा। सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में इंस्पेक्टर सरताज सिंह बने सैफ अली खान मुंबई अंडरवर्ल्ड के शातिर अपराधी गणेश गायतोंडे को पकड़ने की फिराक में रहते हैं। पहले सीजन में गणेश गायतोंडे, सरताज सिंह को बताता है कि उसके पास मुंबई को बचाने के लिए सिर्फ 25 दिन हैं। गणेश गायतोंडे के इस फोन के बाद पूरे देश में हलचल मचती है।

 

Bollywood Tadka

 

सरताज और गणेश के बीच चूहा-बिल्ली का खेल शुरू होता है, जिसमें सरताज की मदद रॉ की अफसर अंजली माथुर यानी राधिका आप्टे करती है। पहले सीजन में अंजलि माथुर की मौत हो गई थी। वहीं दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी का किरदार कहानी के फोकस में रहने वाला है और गणेश गायतोंडे का अतीत भी सीरीज की कहानी में लौटता रहेगा। इस वेब सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर डायरेक्ट किया है। बता दें कि लेखक विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर सेक्रेड गेम्स आधारित है। बता दें कि दूसरे सीजन का प्रीमियर 15 अगस्त को होगा। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पार्ट वन की तरह दूसरे पार्ट में भी गायतोंडे कहानी को नैरेट कर रहा है। दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा और दिलचस्प नजर आने वाला है। सेक्रेड गेम्स के किरदारों और कहानी को कनेक्ट करें तो पंकज त्रिपाठी पूरी सीरीज में सबसे बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। सैफ अली खान एक बार फिर गायतोंडे की सर्च और गुरु जी की पहेली में उलझे हैं। जंग की पूरी तैयारी है लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल है। नवाजुद्दीन वेब सीरीज की अहम कड़ी हैं, उनकी वापसी और डायलॉग्स ये बता रहे हैं कि इस बार फिर तबाही मचाने को गायतोंडे तैयार है। वैसे जिन्होंने इस सीरीज का पार्ट वन देखा होगा, उसके लिए ये सीरीज औऱ भी दिलचस्प होगी। 

 

Bollywood Tadka

 

कल्क‍ि कोचलीन और रणवीर शौरी का किरदार ज्यादा हाइलाइट तो नहीं किया गया है। लेकिन ज‍ितनी झलक द‍िखी है वो साफ बताती है कि कहानी में अहम मोड़ उनके किरदारों से जुड़े हैं। सीरीज में कल्कि कोचलीन वेब सीरीज में गुरुजी के करीब‍ियों में से एक हैं, वो उनकी श‍िष्या है या फिर कोई और ये कहानी सामने आने के बाद ही समझ आएगा।

 

 


Sacred Games 2Trailer releaseNawazuddin SiddiquiSaif Ali KhanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...