main page

रिलीज हुआ 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2' का टीजर

Updated 22 September, 2018 12:14:33 PM

वेब सीरीज ''सेक्रेड गेम्स सीजन 2'' का टीजर रिलीज हो गया है। दूसरे सीजन में एक्टर सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के रूप में नजर आएंगे।  आधिकारिक नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, "इससे भी और बुरा होना अभी तक बाकी है। ''सेक्रेड गेम्स'' सीजन 2 जल्द वापस आने वाला है।''''

मुंबई: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2' का टीजर रिलीज हो गया है। दूसरे सीजन में एक्टर सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के रूप में नजर आएंगे।  आधिकारिक नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, "इससे भी और बुरा होना अभी तक बाकी है। 'सेक्रेड गेम्स' सीजन 2 जल्द वापस आने वाला है।'' लेखक विक्रम चन्द्र की बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित और अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के म्यूचुअल प्रोडक्शन की तरफ से बनाई गई वेब सीरीज का पहला सीज़न दुनिया भर में दर्शकों की तरफ से सराहा गया। हालांकि, इस वेब सीरीज के कई आलोचनात्मक पहलू भी सामने आए। जिन्हें लेकर देश की सियासत भी गर्माती नजर आई।

 


'सेक्रेड गेम्स 2' के टीजर में आपको सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई दे रहे हैं। टीजर में सीरीज का कोई भी कैरेक्टर नजर नहीं आ रहा है। इसमें आपको सीजन 1 के कुछ डायलॉग्स जरूर सुनाई दे रहे हैं। नवाजुद्दीन की आवाज में 'गणेश गायतोंडे है मैं सर्वशक्तिशाली एक लौता भगवान'' और ''तुम्हें लगता है भगवान सबको बचा लेगा इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता'' जैसे डायलॉग इस टीजर में सुनाई दे रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं किया गया है कि ये सीजन कब रिलीज किया जाएगा।

: Konika

sacred gamesseason 2teasersaif ali khan

loading...