main page

'सेक्रेड गेम्स' राइटर का तंज,कहा-'सारी गलती नेहरु और गांधी की है ना आजादी मिलती, ना रिपब्लिक डे होता'

Updated 27 January, 2021 10:54:34 AM

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसान आंदोलन उस समय उग्र हुआ जब  ट्रैक्टर रैली के लिए तयशुदा मार्ग से न जाकर अपनी ही मनमर्जी करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के लाल किले पर अपना झंडा भी फहराया। हर कोई इस घटना पर अपनी राय दे रहा है।

मुंबई: गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसान आंदोलन उस समय उग्र हुआ जब  ट्रैक्टर रैली के लिए तयशुदा मार्ग से न जाकर अपनी ही मनमर्जी करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के लाल किले पर अपना झंडा भी फहराया। हर कोई इस घटना पर अपनी राय दे रहा है।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत से लेकर स्वरा भास्तक तक ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर अपनी राय दी। ऐसे में वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के राइटर वरुण ग्रोवर ने एक ट्वीट किया।

 

Bollywood Tadka

वरुण ग्रोवर ने इस ट्वीट के जरिए तंज कसा है और गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने लिखा- 'सारी गलती नेहरु और गांधी की है. ना आजादी मिलती, ना Republic Day होता।'

Bollywood Tadka

बता दें कि वरुण ग्रोवर अपने तंज कसने के अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और उनका व्यंग्य भी गहरे तक वार करता है। वरुण ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी है। इसके अलावा वह 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के लिए साॅन्ग लिख चुके हैं। 

: Smita Sharma

sacred gameswriterVarun Grovertweetrepublic dayFarmers tractor rallyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...