main page

फिल्म सड़क 2 की रिलीज डेट आई सामने

Updated 01 August, 2018 02:28:44 PM

सन 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल अब बनने जा रहा है,  जिसका नाम सड़क 2 (Sadak 2) होगा। हाल ही में इसकी रिलीज डेट सामने आई है। हालांकि फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है....

मुंबई: सन 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क (Sadak) का सीक्वल अब बनने जा रहा है,  जिसका नाम सड़क 2 (Sadak 2) होगा। हाल ही में इसकी रिलीज डेट सामने आई है। हालांकि फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। बॉलीवुड ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी है कि सड़क 2, 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

फिल्म सड़क 2 के स्टारकास्ट और दूसरी जानकारियों के बारे में बहुत जल्द घोषणा की जाएगी। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट होंगे। सड़क 2 का निर्माण महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स बैनर तले किया जाएगा।

 

 


बता दें कि फिल्म सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य किरदार में थे। सड़क में संजय दत्त ने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया था जो कि एक यौनकर्मी के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म में यौनकर्मी का किरदार पूजा भट्ट ने निभाया था। इस फिल्म के आने के बाद पूजा रातों-रात स्टार बन गई थीं।

: Konika

सड़क फिल्मसड़क 2 फिल्मSadak 2 movieSadak 2 CastPooja Bhatt MoviesSanjay DuttSadak 2 Release DateManoranjan Samachar

loading...