main page

Sadhguru ने बाहुबली  फेम तमन्ना भाटिया से किया बुलेट राइड पर साथ ले जाने का वादा, रखी एक शर्त

Updated 30 April, 2022 12:15:20 PM

स्टार्स के लिए कुछ नया और कुछ ऐसा सीखना जो उनके कम्फर्ट जोन से बाहर हो पूरी तरह से अपनी भूमिका निभाना कोई नई बात नहीं है। वे हर फिल्म के लिए किसी न किसी तरह की नई स्किल जरूर सीखते हैं। आज के दौर की फिल्मों में 100 फीसदी देने के लिए कई एक्ट्रेस भी स्टंट और एक्शन की ट्रेनिंग लेती हैं लेकिन कई दफा जब आपके द्वारा सीखी गई तरकीब या कौशल आपके जीवन का अभिन्न अंग बन जाती है तो क्या हो?

मुंबई: स्टार्स के लिए कुछ नया और कुछ ऐसा सीखना जो उनके कम्फर्ट जोन से बाहर हो पूरी तरह से अपनी भूमिका निभाना कोई नई बात नहीं है। वे हर फिल्म के लिए किसी न किसी तरह की नई स्किल जरूर सीखते हैं। आज के दौर की फिल्मों में 100 फीसदी देने के लिए कई एक्ट्रेस भी स्टंट और एक्शन की ट्रेनिंग लेती हैं लेकिन कई दफा जब आपके द्वारा सीखी गई तरकीब या कौशल आपके जीवन का अभिन्न अंग बन जाती है तो क्या हो?

Bollywood Tadka

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ ऐसा ही कुछ होने वाला है। तमन्ना भाटिया  ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए बुलेट चलाना सीखा था और अब उन्हें राइड पर ज्यादा फोकस करना होगा या कहे कि वे इसे ध्यानपूर्वक मानती हैं।

Bollywood Tadka

तमन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सद्गुरु के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। पिछले दिनों ही वे स्लोवनिया से वेनिस तक राइड कर रहे थे। इस डिस्कशन के दौरान उन्होंने तमन्ना को अगस्त में मोटरसाइकिल पर सवारी करने का वादा किया। इस बीच वे और उनकी टीम हिमालय में रैली करने के लिए रवाना होगी। उन्होंने एक्ट्रेससे कहा कि अगर वे उनकी ‘मिट्टी बचाओ पहल’ के लिए 25 मिलियन पृथ्वी मित्रों को लाती हैं तो इस कैंपेन का हिस्सा बन सकती हैं।

Bollywood Tadka

सदगुरु के ऐसा कहते ही तमन्ना ने कहा कि वे उनके इस कैंपेन का हिस्सा बनना और साथ में सवारी करना पसंद करेगी। उन्होंने बुलेट चलाना तो सीख लिया है लेकिन प्रैक्टिस की अभ भी आवश्यकता होगी। उन्होंने आगे कहा- ‘मैं कभी भी ऐसी व्यक्ति नहीं रही जो स्पीड को में वाहन चलाना या दोपहिया वाहन की सवारी करना पसंद करती हो हालांकि अब जब मैंने इस पर अपना हाथ आजमा लिया है तो इसे स्ट्रेंज वे में काफी ध्यान देने की जरूरत है। ये राइड आपको एक अलग जोन में रखती है. ये अलग तरह से ध्यान करने का एक तरीका है, जो शानदार है और इसे करने में अच्छा फील होता है।

मगधीरा एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने जो भूमिका निभाई थी उसके लिए उन्हें राइड करनी सीखनी पड़ी थी। उससे पहले मैं कोई स्कूटर या साधारण बाइक भी नहीं चला सकता थी इसलिए मैं अब बुलेट की ट्रेनिंग ले रही हूं। बातचीत के दौरान तमन्ना ने सद्गुरु को बाहुबली (Baahubali) देखने का भी सुझाव दिया जब उन्होंने पूछा कि वह उनकी कौन सी फिल्म उनके लिए सुझाएंगी। उन्होंने कहा- आप भारत की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बाहुबली देख सकते हैं।जब उसने जवाब दिया कि उसने दूसरा भाग देखा है, तो उसने कहा, मैं पहले भाग में थी।

Content Writer: Smita Sharma

sadhgurupromisebaahubaliactresstamannaahmotorcycleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...