main page

आकाश-श्लोका की सगाई में सागरिका के आगे फीकी पड़ी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा

Updated 02 July, 2018 05:03:52 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। बीते दिनों आकाश और श्लोका की एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान नेता, अभिनेता, बिजनेसमैन, क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। कई महान हस्तियां दोनों को बधाई देने पहुंचे। अंबानी के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिला।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। बीते दिनों आकाश और श्लोका की एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान नेता, अभिनेता, बिजनेसमैन, क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। कई महान हस्तियां दोनों को बधाई देने पहुंचे।

Bollywood Tadka

अंबानी के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिला।

Bollywood Tadka

इस दौरान बॉलीवुड के अलावा क्रिकेटर जहीर खान और हरभजन सिंह अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे। इस दौरान जहीर खान की पत्नी सागरिका ब्लू कलर की साड़ी और हैवी नैक्लेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

दोनों ने कैमरे के सामने बेहद मुस्कुराते हुए पोज दिए। सागरिका के रॉयल लुक पर सबकी निगाहें टिक गई। वहीं दूसरी तरफ हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया के साथ पहुंचे।

Bollywood Tadka

गीता इस दौरान हैवी गोल्डन गाउन पहने हुए नजर आईं। बेटी के साथ दोनों ने कैमरे के सामने बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज दिए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sagarika ghatgegeeta basraambani engagementaakash ambanishloka mehtalatest pictures

loading...