main page

शादी के रिसेप्शन में Royal अंदाज में दिखे जहीर-सागरिका, देखें तस्वीरें

Updated 28 November, 2017 10:05:32 AM

म इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी एक्ट्रैस वाइफ सागरिका घाटगे की मैरिज का ग्रैंड रिसेप्शन कल रात होटल ताज महल पैलेस में हुआ। इस फंक्शन में बॉलीवुड और

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी एक्ट्रैस वाइफ सागरिका घाटगे की मैरिज का ग्रैंड रिसेप्शन कल रात होटल ताज महल पैलेस में हुआ। इस फंक्शन में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कई सेलेब्स ने शिरकत की। रिसेप्शन से पहले दोनों ने मीडिया के सामने आकर कुछ पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka

इस फंक्शन के लिए सागरिका ने जहां फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई गोल्ड-क्रीम कलर की बनारसी लहंगा-चोली पहनी, वहीं जहीर ने सफेद चुड़ीदार के साथ डार्क ब्लू शेरवानी पहनी थी।

Bollywood Tadka

सागरिका ने हैवी गोल्ड ज्वैलरी भी पहनी थी। जिसमें भारी चोकर, झुमका, मांग टीका और चूड़ियां भी शामिल हैं। उनके हाथ में कड़े और उंगलियों में अंगूठी भी थी। 

Bollywood Tadka

23 नवंबर को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज करने के बाद रिसेप्शन से पहले तक इस कपल ने दो पार्टी की। पहली पार्टी शादी वाले दिन ही हुई थी। इस कॉकटेल पार्टी में सचिन तेंडुलकर, उनकी वाइफ अंजलि, हरभजन सिंह, अजीत आगरकर, उनकी वाइफ फातिमा और हेजल कीच नजर आए थे।
 

:

sagarika ghatgeZaheer Khanmarriage reception

loading...