main page

जहीर खान और सागरिका घाटगे की पार्टी में पहुंचे युवराज, खूब की मस्ती

Updated 27 November, 2017 03:54:22 PM

23 नवंबर को कोर्ट मैरिज करने वाले इंडियन बॉलर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने हाल ही में अपनी पार्टी दी। जिसमें सचिन तेंदुलकर, विद्या मालवड़े,

मुंबई: 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज करने वाले इंडियन बॉलर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने हाल ही में अपनी पार्टी दी। जिसमें सचिन तेंदुलकर, विद्या मालवड़े, अंगद बेदी समेत कई जानें-मानें सेलेब्स पहुंचे। लेकिन सबसे खास एंट्री रही युवराज सिंह की जो अपनी पत्नी के साथ यहां पहुचें। पार्टी में दोनों ने काफी मस्ती की और कई फनी फोटोज क्लिक्स करवाईं। इनमें से युवराज ने कुछ फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka
इस दौरान सागरिका ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना था। जिसमें बैकलेस चोली थी। वहीं जहीर खान ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना। युवराज और उनकी पत्नी हेजल व्हाइट ड्रेस में नजर आए। सागरिका की सहेली और 'चक दे इंडिया' में उनकी को-स्टार रह चुकीं विद्या मालवडे भी यहां व्हाइड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। सचिन भी अपनी पत्नी अंजलि के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखे।

Bollywood Tadka
इसके साथ उन्होंने शादी की शाम को एक कॉकटेल पार्टी भी दी थी। वहीं इस शादी का सेलिब्रेशन लगातार जारी है। शनिवार को भी इस कपल ने एक पार्टी रखी, जिसमें उनके खास और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

:

sagarika ghatgezaheer khanmehendi ceremony

loading...