main page

साहेर बंबा संजय गुप्ता की अगली फिल्म में मीज़ान जाफरी और हर्षवर्धन राणे के साथ नज़र आएंगी

Updated 22 March, 2022 01:27:19 PM

''पल पल दिल के पास'' फेम नवोदित साहेर बंबा की अगली फिल्म एक्शन डायरेक्टर संजय गुप्ता की थ्रिलर में दिखाई देंगे, जिसमें मीज़ान जाफरी और हर्षवर्धन राणे सह-कलाकार हैं। साहेर ने अपनी पहली फिल्म के साथ अपनी योग्यता साबित की और अपनी पहली स्क्रीन उपस्थिति से ही अपने लिए एक पहचान बनाई।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'पल पल दिल के पास' फेम नवोदित साहेर बंबा की अगली फिल्म एक्शन डायरेक्टर संजय गुप्ता की थ्रिलर में दिखाई देंगे, जिसमें मीज़ान जाफरी और हर्षवर्धन राणे सह-कलाकार हैं। साहेर ने अपनी पहली फिल्म के साथ अपनी योग्यता साबित की और अपनी पहली स्क्रीन उपस्थिति से ही अपने लिए एक पहचान बनाई। तब से साहेर ने फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो सहित कई प्रोजेक्ट्स पर साइन किए हैं, जिनमें से संजय गुप्ता निर्देशित यह लिस्ट में पहले स्थान पर है।

इस फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, "फिल्म के निर्माता साहेर बंबा को इसके लिए शामिल करने के लिए रोमांचित हैं क्योंकि वह उस तरह की भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इतना ही नहीं, पटकथा और साहेर के चरित्र को निर्देशक की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है, जो पूरी तरह से इस प्रॉजेक्ट के साथ तालमेल बैठा है। दर्शक निश्चित रूप से इसमें उनके प्रदर्शन का पूरा आनंद लेने वाले हैं!"

संजय गुप्ता का आखिरी निर्देशन ओटीटी स्मैश हिट, मुंबई सागा था जिसमें जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Content Writer: Deepender Thakur

Saher BambaSanjay GuptaMeezaan JaffreyHarshvardhan Raneसाहेर बंबासंजय गुप्तामीज़ान जाफरीहर्षवर्धन राणे

loading...