main page

पहली झलक: एक्टर साहिल आनंद के घर में गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

30 April, 2021 03:08:55 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से हाल ही में एक और खुशखबरी आई है। मोहित मलिक और अदिति के बाद इंडस्ट्री का एक और कपल पेरेंट्स बन गया है। एक्टर साहिल आनंद के घर में किलकारी गूंजी है। साहिल आनंद की पत्नी रजनीत मोंगा नेबेटे को जन्म दिया है। कपल के घर 14 अप्रैल को किलकारी गूंजी थी। वहीं बेटे के जन्म के लगभग 15 दिन बाद  साहिल आनंद ने पिता बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बच्चे का नाम भी बताया।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से हाल ही में एक और खुशखबरी आई है। मोहित मलिक और अदिति के बाद इंडस्ट्री का एक और कपल पेरेंट्स बन गया है। एक्टर 
साहिल आनंद के घर में किलकारी गूंजी है। साहिल आनंद की पत्नी रजनीत मोंगा नेबेटे को जन्म दिया है। कपल के घर 14 अप्रैल को किलकारी गूंजी थी। वहीं बेटे के जन्म के लगभग 15 दिन बाद  साहिल आनंद ने पिता बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बच्चे का नाम भी बताया।

Bollywood Tadka

साहिल आनंद ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक बच्चा उनकी उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में उनका लाडले पापा की उंगुली थामे दिख रहा है। साहिल आनंद ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'हाय मैं सहराज आनंद। मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ हूं। मुझे पाने के बाद मेरे पैरेंट्स आसमान पर हैं। इनका कहना है कि मैं इनका जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा हूं।

Bollywood Tadka

ये मुझे गोद में लेकर किस करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे चारों तरफ पहले से ही बहुत सारा प्यार है। मैं फीडिंग इंजॉय कर रहा हूं, जोर से चिल्लाता हूं और खूब सोता हूं। मैं अपने खाने, सोने और मुस्कुराने की जर्नी को आपके साथ जल्द ही शेयर करने को लेकर उत्साहित हूं लेकिन मैंने अभी पॉटी कर दिया। बाय।'

Bollywood Tadka

बता दें कि साहिल आनंद और रजनीत मोंगा ने दिसबंर 2011 में शादी की थी। इस कपल ने मार्च के शुरुआत में नए मेहमान के आने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के करीब नौ साल बाद यह कपल पैरंट्स बना है।

Bollywood Tadka

साहिल आनंद पॉपुलर सिटकॉम के साथ रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 10' का पार्ट थे। इन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली थी। वह आखिरी बार सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आए थे। सीरियल्स के अलावा वह फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 


sahil anandrajneet mongablessedbaby boySahraj AnandBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...