FacebookTwitterg+Mail

साहिल खान की अश्लील मैसेज संग फेक तस्वीर हुई शेयर, 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

sahil khan files defamation case against 3 person
14 June, 2019 09:59:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर साहिल खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने के लिए दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, एक्टर ने शिकायत की कि जाबिर अहमद, जे के पीटर और करणधीर ने आपत्तिजनक कैप्शन के साथ उनकी फेक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। फोटो 23 मई से छह जून के बीच में पोस्ट की गई है।

Bollywood Tadka,साहिल खान इमेज,साहिल खान फोटो,साहिल खान पिक्चर

उनमें से एक महिला ने साहिल की आपत्तिजनक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर के साथ गंदा सा कैप्शन भी दिया। वैसे ही दूसरी महिला ने और आदमी ने भी साहिल की तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की थी। आदमी ने अपनी पोस्ट में ये भी कहा कि खान वेश्यावृत्ति में शामिल हैं।

 

Bollywood Tadka,साहिल खान इमेज,साहिल खान फोटो,साहिल खान पिक्चर

साहिल ने कहा- तीनों लोगों ने मेरे खिलाफ कई आपत्तिजनक टिप्पणी की। शुरू में, मैंने यह सोचकर इसे अनदेखा कर दिया कि ये एक या दो दिन में बंद हो जाएगा। हालांकि, गालियां कई दिनों तक जारी रहीं। इसलिए, मैंने पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और अकाउंट होल्डर के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।

Bollywood Tadka,साहिल खान इमेज,साहिल खान फोटो,साहिल खान पिक्चर

साइबर लॉ एक्सपर्ट और खान के वकील प्रशांत माली ने बताया- आरोपियों ने खान को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था, इसलिए पुलिस ने आईपीसी की धारा 500 (मानहानि) और 34 (कॉमन इंटेंशन) के साथ आईटी अधिनियम, 2000 (67 और 67 ए) के गैर-जमानती धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।बता दें कि साहिल ने स्टीरियो नेशन के म्यूजिकल वीडियो 'नचांगे सारी रात' से अपना करियर की शुरुआत की थी। साहिल ने फिल्ल स्टाइल और 'एक्सक्यूज मी' में नजर आए थे। 
 


sahil khan files defamation case against 3 personBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...