main page

मनोज पाटिल के सुसाइड को लेकर साहिल खान का बयान, बोले- ये सब फेक है

Updated 17 September, 2021 01:29:11 PM

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। मनोज ने बीते दिन सुसाइड करने की कोशिश की। हालांकि मनोज की जान बच गई। मनोज ने सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें मनोज ने साहिल खान का जिक्र किया। मनोज ने कहा साहिल उन्हें बिजनेस में परेशान कर रहे हैं और उनके खिलाफ निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं। हाल ही में साहिल ने मनोज के सुसाइड को लेकर मीडिया से बात की है।

मुंबई. मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। मनोज ने बीते दिन सुसाइड करने की कोशिश की। हालांकि मनोज की जान बच गई। मनोज ने सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें मनोज ने साहिल खान का जिक्र किया। मनोज ने कहा साहिल उन्हें बिजनेस में परेशान कर रहे हैं और उनके खिलाफ निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं। हाल ही में साहिल ने मनोज के सुसाइड को लेकर मीडिया से बात की है। 

Bollywood Tadka
साहिल ने कहा- जब मुझे मनोज पाटिल के सुसाइड की खबर पता चली, तो मेरा पहला रिएक्शन यही है कि ये फेक है। मेरे नजरिये से यह पूरी तरह से बुनी गई बाते हैं। इस पूरे मामले में मुझसे डायरेक्ट कोई लेना-देना नहीं है। मैंने एक लड़के का साथ दिया है, जिसके साथ मनोज ने चीटिंग की। बस उसी का खामियाजा भुगत रहा हूं। आज से चार-पांच दिन पहले मेरे पास एक राज फौजदार नाम का लड़का आया था। उसने मुझसे मनोज की कंपलेन की थी। राज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर मनोज के बारे में काफी कुछ कहा। दरअसल मनोज ने राज को दो लाख रुपये का स्टेरॉइड्स बेचा है। उस लड़के से उसने पैसे लिए हैं, जब मनोज वापस नहीं कर रहा था, तो वो लड़का मेरे पास आकर कहने लगा कि आप ये बात सोशल मीडिया पर जाहिर करें ताकि मेरे पैसे मिल जाए। तो फिर मैंने उसके सपोर्ट में कुछ पोस्ट कर डाले थे। 

Bollywood Tadka
साहिल ने आगे कहा- जब मुझे पता चला कि मनोज ने लेटर पर राज के नाम के बजाए मेरा नाम लिखा है, तो मैं शॉक्ड हो गया। अगर मनोज कह रहे हैं कि मैं उन्हें सोशल मीडिया पर हैरेस कर रहा था, तो आखिर वजह क्या रही होगी। मेरे पैसे तो लिए नहीं, मेरी गर्लफ्रेंड के साथ भागे नहीं। मैंने वो पोस्ट इसलिए डाला है ताकि उस लड़के को न्याय मिल सके। सोशल मीडिया पर मैंने उनकी रेकॉर्डिंग्स, वीडियोज, बैंक के बिल सब डाले हैं तो वे मुझपर गुस्सा इस तरह से निकाल रहे हैं ताकि मैं विलेन बन जाऊं। मैं बिल्कुल डरा हुआ नहीं हूं क्योंकि मैं सच के साथ हूं।

Bollywood Tadka
इसके अलावा साहिल ने कहा- जो वीडियोज मैंने शेयर किए थे उन पर लोगों के नेगेटिव कमेंट आने लगे होंगे। मनोज ने इस डर से सुसाइड किया होगा कि कही वे पुलिस और एनसीबी के चक्करों में न पड़ जाए। उसके दोस्त मुझे पिछले दो तीन दिन से धमकी दे रहे थे। आप वीडियो हटा लें वर्ना वो कुछ कर लेगा। अब वो ठीक है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि हमारे देश में सुसाइड करना और किसी को बिना वजह फंसाना भी जुर्म ही तो है। मैं दुआ करता हूं कि वो ठीक हो जाएं लेकिन जो गलत है, वो गलत है। आज उसकी लापरवाही की वजह से ही जवान एथलिट, एक्टर्स की मौत हो रही है। ऐसे लोग ही हैं, जो बॉडी बनाने का लालच देकर ड्रग्स रैकेट चला रहे हैं। वो भी फेक स्टेरॉइड बेचकर। यह अपने आप में कितनी खतरनाक चीज है।

Bollywood Tadka

बता दें मनोज और साहिल कई सालों से सपर्क में थे। मनोज साहिल की कंपनी के लिए काम करते थे। मनोज साहिल के प्रोडक्ट्स को प्रमोट करते थे। मनोज के सुसाइड के बाद साहिल समेत तीनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मनोज ने सुसाइड नोट में साहिल और उन तीन लोगों का जिक्र किया था।

Content Writer: Parminder Kaur

sahil khanmr india manoj patilallegationsuicide attemptBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...