main page

Teaser :एक्शन का फुल डोज है प्रभास की 'साहो', जैकी दादा ने भी किया इम्प्रेस

Updated 13 June, 2019 12:11:47 PM

सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ''साहो'' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म के टीजर में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर का लुक काफी धांसू लग रहा है। इसके साथ ही फिल्म ''साहो'' के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त

मुंबई: सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म के टीजर में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर का लुक काफी धांसू लग रहा है। इसके साथ ही फिल्म 'साहो' के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त हैं।

 

Bollywood Tadka

 

'साहो' के टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। खासकर प्रभास की एक्टिंग, स्टंट और एक्शस से लगता है कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म 'साहो' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी है। इस फिल्म को भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन सुजीत द्वारा किया जा रहा है।

 

 

: Konika

sahoprabhasshraddha kapoorreleasejackie shroffneil nitin mukeshBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...