main page

विजयादशमी पर साई धरम को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक्सीडेंट में बुरी तरह से हुए थे घायल

Updated 15 October, 2021 03:30:19 PM

साउथ एक्टर साई धरम का 10 सितंबर को एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए थे। साई की बाइक कीचड़ में फिसल गई और दुर्घटना हो गई थी। बुरी तरह से घायल होने के कारण लंबे समय तक साई को होश ही नहीं आया था। आज विजयादशमी के खास मौके पर साई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आज साई जन्मदिन भी है। एक्टर चिरंजीवी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई. साउथ एक्टर साई धरम का 10 सितंबर को एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए थे। साई की बाइक कीचड़ में फिसल गई और दुर्घटना हो गई थी। बुरी तरह से घायल होने के कारण लंबे समय तक साई को होश ही नहीं आया था। आज विजयादशमी के खास मौके पर साई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आज साई जन्मदिन भी है। एक्टर चिरंजीवी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
चिरंजीवी ने लिखा- ये विजयदशमी विशेष है, साई धरम दुर्घटना से पूरी तरह से ठीक होने के बाद घर लौट रहे है। हम सभी खुश और आभारी है। उसके लिए यह पुनर्जन्म से कम नहीं है। अथा और पेदामामा से प्रिय तेजू को जन्मदिन मुबारक हो। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें साई चिरंजीवी, नागा बाबू और पवन कल्याण के भांजे हैं। एक्टर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। 

Bollywood Tadka


sai dharamdischargedhospitalbike accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...