main page

'दबंग 3' एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें आई सामने, ब्लैक आउटफिट में गजब दिखीं हसीना

Updated 12 February, 2020 04:42:20 PM

एक्ट्रेस साई मंजरेकर सलमान खान के साथ ''दबंग 3'' फिल्म में काम करने का बाद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। साई सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस साई मंजरेकर सलमान खान के साथ 'दबंग 3' फिल्म में काम करने का बाद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। साई सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka
बता दें साई ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'ऊप्स.. मुझे एक अच्छी जगह मिली।'

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान साई ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स पेयर की हुई हैं।

 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में अपने लुक को टॉप में रखते हुए साई धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म  'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस भाईजान के साथ रोमांस करती हुईं नजर आईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 


 

Edited By: suman prajapati

Saiee ManjrekarboldpicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...