FacebookTwitterg+Mail

करीना को छोड़ इस एक्ट्रेस संग भारत को चीयर करते दिखे सैफ, वायरल हुईं तस्वीरें

saif ali khan alaia furniturewala was attending the match in london
17 June, 2019 11:48:36 AM

मुंबई: रविवार को  आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ। टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स मैनचेस्टर पहुंचे हैं। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा से लेकर रणवीर सिंह तक शामिल हैं। वहीं एक्टर सैफ अली खान भी इस मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे।

 

Bollywood Tadka, सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो,सैफ अली खान पिक्चर,आलिया फर्नीचरवाला इमेज,आलिया फर्नीचरवाला फोटो,आलिया फर्नीचरवाला पिक्चर

 

सैफ यहां बेहद खुश नजर आए साथ ही काफी एक्साइटेड भी दिखे। इस, दौरान उनके साथ करीना और तैमूर नजर नहीं आए। हालांकि तस्वीरों में वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' की एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला हैं। आलिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Bollywood Tadka, सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो,सैफ अली खान पिक्चर,आलिया फर्नीचरवाला इमेज,आलिया फर्नीचरवाला फोटो,आलिया फर्नीचरवाला पिक्चर

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी है और कबीर बेदी की नातिन। तस्वीरों में दोनों नीली जर्सी में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सैफ के वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं।वीडियो में सैफ ने इस मैच को लेकर कहा कि क्रिकेट एक बहुत बड़ा मैच है तो इसे देखना बेहद मजेदार होता है। ये एक बेहद खास दिन है।

 

उन्होंने टीम को लेकर कहा कि सभी पैशेनेट हैं और आखिरकार ये एक गेम है जो ऐसे में खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है, लेकिन फैंस को भी मैच को लेकर पैशेनेट होना चाहिए। साथ एक दूसरे के साथ बिहेव भी सही तरीके से करें। सैफ की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just a couple of cricket FANATICS @theofficialfanatic #SaifAliKhan get on the gram 😜 #bleedblue #indvspak #

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Jun 16, 2019 at 5:34am PDT

फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें  तो इसमें आलिया सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू भी नजर आएंगी।  यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा।

 

बता दें कि इससे पहले सैफ और तब्बू साल 1999 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'हम साथ साथ हैं में नजर आए थे, लेकिन तब्बू के साथ मोहनीश बहल और सैफ के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी थी। इसके अलावा दोनों साल 1996 में आई फिल्म 'तू चोर मैं सिपाही' में दिखे थे। इस फिल्म में तब्बू अक्षय के अपोजिट हैं।


saif ali khan alaia furniturewala attendingmatch londonteam indiaBollywood Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala News Celebrity entertainment news ICC cricket world cup Indian v/s pakistan Indo-pak india pakistan match
loading...