main page

सैफ अली खान की बेटी का किरदार में नज़र आएंगी अनन्या पांडे!

Updated 16 December, 2019 02:02:36 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी क्यूट अदाओं के चलते काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनन्या को लेकर खबरें हैं कि वह सिल्वर स्क्रीन पर सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। अनन्या ने अभी तक सिफर् दो ही फिल्में की हैं, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। उनकी हालिया रिलीज ‘पति पत्नी और वो'' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी क्यूट अदाओं के चलते काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनन्या को लेकर खबरें हैं कि वह सिल्वर स्क्रीन पर सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। अनन्या ने अभी तक सिफर् दो ही फिल्में की हैं, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। उनकी हालिया रिलीज ‘पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 
Bollywood Tadka
बॉलीवुड में चर्चा है कि अनन्या अपनी अगली फिल्म में सैफ की बेटी बनेंगी। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे फरहान अख्तर प्रड्यूस करेंगे।
Bollywood Tadka
यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के ईद-गिर्द घूमती है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को राहुल ढोलकिया निर्देशित करेंगे। 
Bollywood Tadka
सैफ के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह अजय देवगन के साथ ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे वहीं जल्द ही वह एक वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू करेंगे। 

: Pawan Insha

saif ali khansaif ali khan and ananya pandaybollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newssaif ali khan and ananya pandey

loading...