main page

अमृता के साथ एेसे शुरू हुई थी सैफ की लव स्टोरी, शादी के वक्त 11 साल की थी करीना

Updated 16 August, 2018 04:46:49 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज अपना 47वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में जन्मे सैफ क्रिकेट स्टार मंसूर अली खान पटौदी के बेटे थे। सैफ ने 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उस समय सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 साल की। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था। सैफ और अमृता

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज अपना 47वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में जन्मे सैफ क्रिकेट स्टार मंसूर अली खान पटौदी के बेटे थे। सैफ ने 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उस समय सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 साल की। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था। 

 

Bollywood Tadka

 

दूसरी ओर सैफ 'बेखुदी' फिल्म से डेब्यू करने जा रहे थे। 'बेखुदी' फिल्म को राहुल रवैल डायरेक्ट कर रहे थे। राहुल अमृता सिंह के करीबी दोस्त बताए जाते थे। इसलिए वह चाहते थे कि 'बेखुदी' फिल्म की स्टारकास्ट के साथ अमृता सिंह का फोटोशूट हो। इस फोटोशूट के दौरान ही अमृता और सैफ की पहली मुलाकात हुई।

 

Bollywood Tadka

 

इस फोटोशूट के दौरान सैफ और अमृता के कंधे पर हाथ रखे हुए एक फोटो शूट हुआ था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो गए। सैफ ने अमृता से फोन पर उनसे डिनर पर चलने को कहा। यह सुनकर अमृता ने इंकार कर दिया, लेकिन उन्हें घर में साथ में खाना खाने को कहा।

 

Bollywood Tadka


बताया जाता है कि जब अमृता के घर सैफ पहुंचे तो अमृता ने कोई मेकअप नहीं किया था। अमृता को ऐसे देखकर सैफ उनकी तरफ और आकर्षित हो गए। सैफ को यह भी लगा कि मेरे घर आने पर अमृता ने न तो मेकअप किया और न ही तैयार हुईं।

 

Bollywood Tadka

 

लंबे समय तक डेटिंग के बाद अमृता और सैफ ने 1991 में शादी कर ली। उस समय करीना कपूर 11 साल की थीं। अमृता और सैफ का रिश्ता 13 साल चला। दोनों 2004 में अलग हो गए। बाद में सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की। सैफ की अमृता से एक बेटी सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान हैं। 

 


Bollywood Tadka

: Konika

saif ali khanbirthday special

loading...