main page

चौथे बच्चे जहांगीर के जन्म को लेकर सैफ अली खान का बयान-'वो मेरी लॉकडाउन की उपलब्धि'

Updated 14 September, 2021 01:20:08 PM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इसी साल दूसरे बेटे के पैरेंट्स बने हैं। कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। कुछ दिन पहले ही सैफ पत्नी करीना और बेटे जहांगीर-तैमूर के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने गए थे। तैमूर की तरह ही जहांगीर की भी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। वहीं अब हाल ही में सैफ ने अपने दूसरे बेटे को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसे सुन कर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। सैफ ने जहांगीर को लॉकडाउन की उपलब्धि बताया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इसी साल दूसरे बेटे के पैरेंट्स बने हैं। कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। कुछ दिन पहले ही सैफ पत्नी करीना और बेटे जहांगीर-तैमूर के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने गए थे। तैमूर की तरह ही जहांगीर की भी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। वहीं अब हाल ही में सैफ ने अपने दूसरे बेटे को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसे सुन कर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

सैफ ने जहांगीर को लॉकडाउन की उपलब्धि बताया। दरअसल, सैफ अली खान हाल ही में अपनी रिलीज हुईं फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी थीं। शो के दौरान जब कपिल ने सैफ से पूछा कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-किया किया तो सैफ ने कहा-'पहले लॉकडाउन में उन्होंने फ्रेंच सीखी और कुकिंग की। वहीं दूसरे लॉकडाउन में बच्चा हो गया। जहांगीर लगता है मेरे लॉकडाउन की उपलब्धि है।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि जहांगीर सैफ की चौथी संतान हैं। सैफ के पहली पत्नी यानि एक्ट्रेस अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। वहीं जहांगीर से पहले करीना से सैफ का 1 और बच्चा है जिसका नाम तैमूर हैं। 

Bollywood Tadka

तैमूर की तरह जहांगीर नाम पर भी हुआ खूब विवाद 

करीना ने जब बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा गया था तब काफी विवाद हुआ था और उसके बाद हाल ही में जब छोटे बेटा का नाम जहांगीर के बारे में सबको पता चला तब भी काफी विवाद हुआ। इस विवाद पर करीना ने ने  दोनों बेटों के इन नाम को रखने की वजह बताई। करीना का कहना है कि उनके दोनों बेटे काफी प्यारे हैं और तैमूर और जहांगीर नाम उन्हें काफी प्यारे लगे थे इसलिए उन्होंने ये नाम रखे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जहांगीर के जन्म से पहले सैफ और करीना ने ये फैसला किया था कि वह उन्हें मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे लेकिन अब करीना पब्लिक प्लेस पर कभी भी फोटोग्राफर्स के सामने जहांगीर का चेहरा नहीं छिपाते हैं। 
 


Saif Ali KhansonJehangir Ali Khanlockdown accomplishmentKareena Kapoor KhanTaimur Ali Khan PataudiIbrahim Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...