FacebookTwitterg+Mail

क्या करीना को नहीं है पुरुषों के कपड़ों समझ? पति सैफ ने किया खुलासा

saif ali khan launch own fashion brand
09 November, 2018 11:07:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने खुद का एथनिक फैशन ब्रांड 'हाउस ऑफ पटौदी' लॉन्च किया है। ये उन्होंनें शॉपिंग वेबसाइड मिंत्रा के साथ मिलकर किया है। 
इस मौके पर सैफ ने कहा, इस क्लोदिंग लाइन के जरिए मैं अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं। उन्होंने कपड़ों को लेकर अपने प्यार और करीना के फैशन आइकॉन होने पर भी बात की। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे कपड़ों से प्यार है और एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ है। मै समझता हूं कि बाजार में एथनिक कपड़े उतने उपलब्ध नहीं हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग अब एथनिक कपड़े ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं। इसलिए हमने 'हाउस ऑफ पटौदी' लॉन्च किया।"

 

फैशन के मामले में सैफ ने पत्नी करीना कपूर खान की भी जमकर तारीफ की। सैफ ने कहा, "करीना को फैशन की अद्भुत समझ है। वह हमेशा कपड़ों में रुचि लेती हैं। जब भी हम मिलते हैं, वह इवेंट में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज की खरीदारी करती हैं। मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू करना चाहिए।"

 

क्या कभी करीना उनके लिए भी खरीदारी करती है? ये पूछे जाने पर सैफ ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं अपने कपड़े खुद चुनता हूं। अगर आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी। दोनों में काफी अंतर है। कभी-कभी तो यह और भी कठनि हो जाता है।"


saif ali khan launch fashion brand kareena kapoor
loading...