main page

लॉकडाउन में बेगम करीना संग सैफ का लाॅन रोमांस, इंटरनेट पर छाईं 'सैफीना' की ये खास तस्वीरें

Updated 25 April, 2020 08:59:29 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन ने  हर किसी की रफ्तार को रोक दिया है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई है। ऐसे में स्टार्स भी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपने हस्बैंड सैफ अली खान के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजार रही हैं। हाल ही में करीना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन ने  हर किसी की रफ्तार को रोक दिया है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई है। ऐसे में स्टार्स भी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपने हस्बैंड सैफ अली खान के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजार रही हैं। हाल ही में करीना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में करीना और सैफ गार्डन में लेटे दिख रहे हैं। करीना और सैफ बेफिक्री के साथ लॉन एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं। लुक की बात करें तो तस्वीरों में करीना पिंक कलर के वन पीस में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं सैफ शर्ट और ट्राउजर में दिख रहे हैं। तस्वीरों में  मिस्टर एंड मिसेज खान फुर्सत में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में करीना लेटी हुई है और सैफ किताब के साथ दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में करीना उठ कर बैठ गई है, जबकि सैफ उसी पोज में लेटे हुए हैं। करीना और सैफ की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जंकर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में इरफान खान के साथ करीना 'अंग्रेजी मीडियम'  में भी नजर आई थी। अब करीना आमिर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। वहीं सैफ 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। 
 

: Smita Sharma

saif ali khanlawn romancewifekareena kapoor khanpicturescoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...