main page

चौथी बार पिता बनने को लेकर बोले सैफ-'खुशी है बूढ़े होने से पहले एक और बेबी का वेलकम करेंगे'

20 January, 2021 09:27:01 AM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक तरफ जहां वह अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर लाइटलाइट में हैं। वहीं पर्सनल लाइफ में वह चौथी बार पिता बनने को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक तरफ जहां वह अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर लाइटलाइट में हैं। वहीं पर्सनल लाइफ में वह चौथी बार पिता बनने को लेकर चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सैफ के पहली पत्नी यानि एक्ट्रेस अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।करीना से सैफ का 1 बच्चा है जिसका नाम तैमूर हैं। वहीं करीना अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में सैफ चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं।  सैफ अपने परिवार में नए मेंबर का वेलकम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं। हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पेरेंटदुड को लेकर बातें की।

 

Bollywood Tadka

सैफ ने कहा-'मैं फिर से पिता बनने को लेकर काफी उत्‍साहित हूं। मुझे बच्‍चे पसंद हैं, मुझे घर पर उनकी खुशी देखना पसंद है। मेरे पास बड़े बच्‍चे हैं जिनके साथ मेरा रिलेशनशिप अलग है क्‍योंकि वे ज्‍यादा मच्‍योर हैं लेकिन मैं खुश हूं कि हमारे बूढ़े होने से पहले हम एक और छोटे बेबी का वेलकम करेंगे।'

Bollywood Tadka

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुए सैफीना 

बता दें कि बेबी के जन्म से पहले ही करीना कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं। उनका ये घर पुराने घर के पड़ोस में ही है, लेकिन पहले के मुकाबले काफी बड़ा और शानदार है।

Bollywood Tadka

करीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने नए घर की पहली झलक दिखाई थी। तस्वीर में एक्ट्रेस के नए घर के एक रूम की है जिसमें एक बेड, डार्क हार्डवुड फ्लोर, ग्रिड पैनलिंग के साथ ग्लास डोर और टेरेस एरिया नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक दीवार पर बड़े फ्रेम में करीना, सैफ और उनके बेटे तैमूर के कई सारी तस्वीरें भी दिखाई दे रहे हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो सै 'बंटी और बबली 2', प्रभास स्‍टारर 'आदिपुरुष', 'भूत पुलिस' और 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।


saif ali khankareena kapoor khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...