main page

बेटी के सामने ही सैफ ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, शर्माकर सारा ने बंद किए कान

Updated 14 November, 2018 01:14:46 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में पहुंचे। शो में उनके साथ बेटी सारा अली खान भी नजर आईं। इस शो के दौरान सैफ ने अपने बेडरूम के कई खुलासे किए...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में पहुंचे। शो में उनके साथ बेटी सारा अली खान भी नजर आईं। इस शो के दौरान सैफ ने अपने बेडरूम के कई खुलासे किए। 

Bollywood Tadka

वहीं पापा सैफ की निजी बातें सुनकर सारा और करण शर्मा गए और अपने कान बंद करने लगे। दरअसल, करण ने सैफ से पूछा कि आपकी पत्नी करीना का जिम लुक काफी मशहूर है।

Bollywood Tadka

वहीं इस बात का जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि और मैं बेडरूम में डिपार्चर से पहले उनका क्लोज अप लुक देखता हूं।

Bollywood Tadka

वहीं इस बात को सुनकर सारा शर्मा गईं और उन्होंने अपने कान बंद कर लिए। सैफ के अलावा करण ने सारा से सवाल किया कि वह बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ शादी करना चाहती हैं और किसे डेट करना चाहती हैं। इस बात का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

Bollywood Tadka
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। 

 


 

: Neha

saif ali khansara ali khanbedroom secretskoffee with karan 6revealed

loading...