main page

सैफ अली खान ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, बोले "लड़कियों का पीछा करने वाले ..."

06 October, 2019 02:18:31 AM

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सैफ ने बॉलीवुड में स्टॉकर और उन पर आधारित किरदारों को लेकर खुलकर राय रखी। उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान का...

मुंबईः बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सैफ ने बॉलीवुड में स्टॉकर और उन पर आधारित किरदारों को लेकर खुलकर राय रखी। उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान का भी उदाहरण दिया। सैफ ने कहा कि मेल स्टॉकर भारतीय फिल्मों में किसी शैली की तरह है। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि कैसे ऐसे किरदारों पर आधारित कहानियों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।        

Bollywood Tadka
सैफ ने इस क्षेणी में ‘रांझना' में धनुष के किरदार और‘डर'में शाहरुख खान के किरदार को सामने रखा। सैफ ने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि शाहरुख ने स्टॉकर यानी लड़कियों का पीछा करने वाले के किरदार के दम पर शुरुआत में अपना करियर बनाया। उन्होने कहा पर्दे पर वह दिखाया जाता है जो मेकर्स को लगता है कि दर्शक देखना चाहते हैं। स्टॉकर के किरदारों को भी हॉलीवुड से कॉपी किया गया होगा क्योंकि बॉलीवुड में विदेशी फिल्मों को बहुत कॉपी किया जाता है।        
Bollywood Tadka
सैफ ने फिल्म ‘बाजीगर' का भी उदाहरण दिया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी ऑरिजनल नहीं थी, बल्कि यह हॉलीवुड फिल्म ‘अ किस बिफोर डाइंग' की कहानी से प्रेरित थी, जिसमें एक शख्स बदला लेने के लिए घर में जगह बनाता है और फिर बेटियों को एक-एक कर मारता है। 


saif ali khan and shahrukh khansaif and shahrukhbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...