main page

सैफ अली खान की कार्बन कॉपी है इब्राहिम अली खान, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Updated 01 August, 2018 01:09:27 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान हाल ही में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आए। इस स्टार किड के लुक्स ने सैफ के शुरुआती करियर वाले लुक की याद दिला दी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हाल ही में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आए। इस स्टार किड के लुक्स ने सैफ के शुरुआती करियर वाले लुक की याद दिला दी। (PIC: VARINDER CHAWLA)

 

इब्राहिम अली खान इमेजेज/फोटोज 

Bollywood Tadka, Ibrahim Ali Khan image, saif ali khan son image, इब्राहिम अली खान फोटो

 

सामने आई तस्वीरों में इब्राहिम अली खान ने ब्लैक टी-शर्ट वियर की थी। इस समय वह बेहद कूल लग रहे थे। तस्वीरों में वह हू-ब-हू पापा सैफ जैसे लग रहे है। इब्राहिम अली खान की बहन सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और अब इस स्टार किड के डेब्यू का भी इंतजार है। (PIC: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka, ibrahim ali khan picture, saif ali khan son picture, इब्राहिम अली खान फोटो

 

सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे इब्राहिम अली खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार ग्लैमर इंडस्ट्री से काफी प्रभावि‍त हैं। (PIC: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka, ibrahim ali khan photo, saif ali khan son photo, इब्राहिम अली खान इमेज

 

हालांकि सैफ चाहते हैं कि उनके 17 साल के बेटे इब्राहि‍म पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें और उसके बाद ही करियर का चुनाव करें।(PIC: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka, ibrahim ali khan image, इब्राहिम अली खान फोटो

 

हाल ही में इब्राहिम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने को लेकर चर्चाओं में रहे। उनके अकाउंट को सैफ अली खान का ऑफिशि‍यल अकाउंट बताया जा रहा था। (PIC: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka, ibrahim ali khan photo, इब्राहिम अली खान इमेज

(PIC: VARINDER CHAWLA)

: Konika

saif ali khan sonIbrahim Ali Khanbollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...