main page

आखिर क्यों मीडिया पर नही आएगी तैमूर की कोई भी तस्वीर, आप भी जानें

Updated 27 October, 2018 10:54:03 PM

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर उनसे ज्यादा खबरों में रहता है। छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन चुके तैमूर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। उनकी हर अ....

मुंबईः सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर उनसे ज्यादा खबरों में रहता है। छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन चुके तैमूर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। उनकी हर अदा को सभी देखना पसंद करते हैं। तैमूर अली खान इंटरनेट पर काफी पॉप्युलर हैं। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि वह हैं ही बेहद क्यूट। इंटरनेट पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है लेकिन खबर है कि तैमूर की तस्वीरें और विडियोज अब लोगों को नहीं दिखाई देंगे। 

 

Bollywood Tadka



खान परिवार के एक करीबी सोर्स ने बताया है कि तैमूर के डैडी सैफ अली खान ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की है कि अब वे ऐसा न करें क्योंकि इस उम्र में तैमूर अपने दिमाग में चीजें बैठाने लगे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बतौर पैरंट्स सैफ और करीना नहीं चाहते कि वह अभी से पैपराजी कल्चर समझने लगे और इससे प्रभावित हो। अभी तक वह फ्लैश की चमक को एंजॉय करते रहे उनके लिए यह सब नया था लेकिन क्योंकि अब वह बड़े हो रहे हैं तो वे नहीं चाहते कि तैमूर को इसकी आदत पड़े। 

 

Bollywood Tadka

: Pawan Insha

saif ali khantaimur ali khanbollywood

loading...