main page

3 साल के तैमूर की वजह से सैफ-करीना को हुआ 1.5 करोड़ का फायदा, जानिए पूरा मामला

15 January, 2020 03:36:15 PM

एक डायपर कंपनी ने सैफ और करीना को ब्रांड अम्बेस्डर बनाने के लिए मोटी फीस देने की पेशकश की है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। नवाब सैफ अली खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में अपनी भूमिका 'उदयभान' की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। सैफ ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सैफ और करीना एक रॉयल कपल हैं और इसी वजह से दोनों की फीस भी ज्यादा है। दोनों को उनकी फिल्मों, विज्ञापनों के लिए भारी फीस मिलती है। ऐसे में, ख़बरों के अनुसार, एक डायपर कंपनी ने सैफ और करीना को ब्रांड अम्बेस्डर बनाने के लिए मोटी फीस देने की पेशकश की है।

Bollywood Tadka, Taimur Ali Khan Images, Taimur Ali Khan Photos

खबरों के अनुसार, पहले सैफ और करीना ने कई बार इस डायपर कंपनी को मना किया है लेकिन इतनी बड़ी फीस सुनने के बाद उनसे मना नहीं हुआ। खबर है कि सैफ और करीना एक इवेंट से शुरुआत करने वाले हैं, जहां उन्हें 3 घंटे तक रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपये मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक, ये डायपर कंपनियां लंबे समय से सैफ करीना को इस बारे में बात कर रही थीं। अब तैमूर की पॉपुलैरिटी की वजह से, वह चाहते हैं कि तैमूर को भी इस विज्ञापन में शामिल किया जाए, इसलिए वे इतनी बड़ी रकम देने को तैयार हैं। 

Bollywood Tadka, Taimur Ali Khan Images, Taimur Ali Khan Photos

सैफ और करीना इससे पहले भी ऐड में नजर आ चुके हैं। सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं।


Saif Ali Khan With TaimurTaimur Ali KhanKareena KapoorTV AdSaif Ali Khan Kareena Kapoor Diaper BrandDiaper BrandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...