main page

फिल्म ‘जवानी जानेमन' के लिए सैफ अली खान ने घटाया 11 किलो वजन

Updated 26 September, 2019 10:39:34 PM

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने बहुत जल्द अपनी ई फिल्म के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार है। बता दें सैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन'' के लिए 11 किलोग्राम वजन कम किया है। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल कप्तान'' के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में नज़र आ रहे थे। हाल ही में अपनी फिल्म

मुंबईः बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने बहुत जल्द अपनी ई फिल्म के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार है। बता दें सैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन' के लिए 11 किलोग्राम वजन कम किया है। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल कप्तान' के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में नज़र आ रहे थे। हाल ही में अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन‘ के लिए उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है।
Bollywood Tadka
सैफ ने ‘जवानी जानेमन' के लिए न केवल अपने बालों को शार्ट कराया है, बल्कि इस फिल्म के लिए अपना 11 किलोग्राम वजन भी कम कर लिया है।
Bollywood Tadka
उन्होंने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद से किया है। 
Bollywood Tadka
सैफ इसके लिए सही मात्रा में केवल घर का बना खा रहे हैं और बेसिक वकर्आउट कर रहे हैं। वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और काडिर्यो कर रहे हैं। 

: Pawan Insha

how to lose weightweight losssaif ali khanjawani janemanBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...