main page

कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं साइना नेहवाल, तस्वीरें आईं सामने

Updated 25 December, 2018 03:16:18 PM

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। जालंधर में हुई इस शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी ही शामिल हो सके थे। अब कपिल शर्मा सोमवार को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दे रहे हैं।

मुंबईः कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। जालंधर में हुई इस शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी ही शामिल हो सके थे। अब कपिल शर्मा सोमवार को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस रिसेप्शन में बालीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हो रहे हैं। रिसेप्शन में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी पहुंची। इस दौरान साइना जैसे ही इवेंट पर आईं सभी की निगाहें उन पर थम गईं।

Bollywood Tadka

पार्टी में साइना स्लिवर कलर का लहंगा पहने हाॅट अवतार में दिखीं। फैंस उनकी तस्वीरें को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही दिन पहले प्रियंका और निक जोनस की रिसेप्शन पार्टी में साइना और कश्यप पहली बार किसी फंक्शन में साथ नजर आए थे।

Bollywood Tadka


बता दें कि साइना नेहवाल ने इसी 16 दिसंबर को पारुपल्ली कश्यप से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने भी एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।

Bollywood Tadka

: Konika

saina nehwal hindi newsglamorous lookkapil sharma hindi newsginni chatrath hindi newsreceptionBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News Hollywood offbeat Hindi NewsBollywood Hindi News Today

loading...