main page

लता मंगेशकर की अच्छी सेहत की दुआओं के लिए उठे लाखों हाथ, राम नगरी अयोध्या में साधुओं ने किया महामृत्युंजय जाप

Updated 26 January, 2022 04:22:38 PM

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आने के बाद 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि बीते मंगलवार उनके परिवार ने बयान जारी कर बताया था कि लता दीदी की हालत में मामूल सुधार है, लेकिन अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में उनके लिए चिंतित फैंस दिग्गज की जल्द अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच राम नगरी अयोध्या में साधुओं ने लता दीदी के स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय जाप किया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आने के बाद 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि बीते मंगलवार उनके परिवार ने बयान जारी कर बताया था कि लता दीदी की हालत में मामूल सुधार है, लेकिन अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में उनके लिए चिंतित फैंस दिग्गज की जल्द अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच  राम नगरी अयोध्या में साधुओं ने लता दीदी के स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय जाप किया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

भारत रत्न सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अयोध्या में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया।

Bollywood Tadka

महायज्ञ तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के संयोजन में सम्पन्न हुआ। लता दी की अच्छी सेहत के लिए महामृत्युंजय और संकटमोचन हनुमान के मंत्रों का जाप, वेद की रिचाओं के साथ संतों ने यज्ञशाला में आहुतियां डाली।

Bollywood Tadka

जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा कि हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ किया है। मैं प्रधानमंत्री मोदी से अपील करूंगा कि वो भी उनसे मुलाकात करें।

Bollywood Tadka


बता दें, बीते दिन लता मंगेशकर की फैमिली ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था कि लता दीदी की सेहत में मामूली सुधार है मगर वे अभी भी ICU में हैं। डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। कृप्या उनकी सेहत को लेकर परेशान करने वाली अफवाहें न फैलाएं।


 

Content Writer: suman prajapati

SaintsworshipMaha MrityunjayaAyodhyahealthLata MangeshkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...