main page

कभी अपने साहब की तस्वीर निहारती तो कभी चूमती दिखीं सायरो बानो, दिलीप कुमार के बर्थडे पर रोती एक्ट्रेस को धर्मेंद्र ने कुछ यूं संभाला

Updated 12 December, 2021 10:27:20 AM

1 दिसंबर को इंडस्ट्री के ट्रेजिडी किंग दिवंगत दिलीप कुमार की 99वीं जयंती  थी। इस खास मौके पर बी-टाउन के तमाम स्टार्स ने एक्टर को याद किया। दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और  फिल्मेमकर सुभाष घईने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है। वहीं, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इस मौके पर अपने घर से बाहर निकलीं। ये दूसरा मौका है जब दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं हैं। दरअसल,सुभाष घई के विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट के छात्रों ने दिलीप कुमार की पेंटिंग्स बनाई जिसके अनावरण के

मुंबई: 11 दिसंबर को इंडस्ट्री के ट्रेजिडी किंग दिवंगत दिलीप कुमार की 99वीं जयंती  थी। इस खास मौके पर बी-टाउन के तमाम स्टार्स ने एक्टर को याद किया। दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और  फिल्मेमकर सुभाष घईने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है। वहीं, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इस मौके पर अपने घर से बाहर निकलीं। ये दूसरा मौका है जब दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल,सुभाष घई के विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट के छात्रों ने दिलीप कुमार की पेंटिंग्स बनाई जिसके अनावरण के लिए सायरा बानो को इनवाइट किया गया था। इस कार्यक्रम में दिलीप कुमार के करीबी धर्मेंद्र भी शामिल हुए।

Bollywood Tadka

सुभाष घई ने सायरा बानो और धर्मेंद्र का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान सायरा अपने प्यार दिलीप को याद कर कई दफा इमोशनल भी हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  सायरो बानो इमोशनल हो जाती हैं तो धर्मेंद्र और सुभाष घई उन्हें संभालते हैं। वह कभी अपने साहब की पेटिंग चूमते, कभी उसे निहारती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

22 साल बड़े दिलीप कुमार के प्यार में गिरफ्त हो गई थीं सायरा बानो

सायरा बानो 12 साल की उम्र से दिलीप साहब को दीवानों की तरह चाहती थीं। जब ये चाहत दिलीप कुमार के सामने आई तब उन्हें कुछ समझ नहीं आया। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय दिलीप कुमार  किसी और के प्यार की गिरफ्त में थे।

Bollywood Tadka

दो बार प्यार में नाकामयाब रहे दिलीप सायरा में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे।दिलीप कुमार  उम्र के फर्क के चलते भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने से कतरा रहे थे लेकिन कहते हैं ना कि किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात आपको उनसे मिलाने के लिए तैयार रहती है।

Bollywood Tadka

सायरा बानो की बेइंतेहा मोहब्बत आखिरकार रंग लाई और 1966 में  दिलीप कुमार और सायरा बानो ने अपने मोहब्बत के एलान का फैसला कर लिया था। दिलीप कुमार पर वैसे तो देश-विदेश की कई लड़कियां जान छिड़कती थीं, लेकिन उन्हें सायरा बानो पसंद आईं। सायरा और दिलीप कुमार ने 11 अक्टूबर, 1966 को शादी रचा ली। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BOLLYWOODSEA (@bollywoodsea)

 

 

 

 

 

 

 


saira banudharmendrasubash ghaiemotionaldilip kumarpaintingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...