main page

पति दिलीप कुमार की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई सायरा बानो, बोलीं- 'मैं हमेशा सिर्फ आपकी ही रहूंगी'

Updated 07 July, 2024 05:32:07 PM

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था। एक्टर की आज डेथ एनिवर्सरी है। दिलीप को गुजरे हुए पूरे तीन साल हो चुके हैं। एक्टर के जाने के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो अकेली रह गई हैं। पति की डेथ एनिवर्सरी पर सायरा ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था। एक्टर की आज डेथ एनिवर्सरी है। दिलीप को गुजरे हुए पूरे तीन साल हो चुके हैं। एक्टर के जाने के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो अकेली रह गई हैं। पति की डेथ एनिवर्सरी पर सायरा ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
सायरा ने दिलीप के साथ कुछ प्यार भरी तस्वीरें और एक नोट शेयर किया है। नोट में लिखा है- 'प्रिय यूसुफ जान, चाहे कुछ भी हो, हम फिर भी हाथ में हाथ डालकर साथ चलेंगे। जब तक समय का अस्तित्व है, तब तक साथ रहेंगे। हर पल हमारे साथ का गवाह है। मैं अक्सर उस प्यार और जीवन के बारे में सोचती हूं, जो हमने साथ बिताया क्योंकि यह अभी भी हमें पूरा करता है। मैं 'अल्लाह' की आभारी हूं कि मुझे इस जीवन में आपका होने का सौभाग्य मिला और उनकी दया मुझ पर हुई। इंशा अल्लाह मैं हमेशा-हमेशा के लिए सिर्फ आपकी और आपकी ही रहूंगी। लव, सायरा बानो खान।

इन तस्वीरों और नोट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- मैं उनके सभी फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद देने के लिए यह नोट लिखकर अपना प्यार व्यक्त कर रही हूं जो हर अवसरों पर हमें प्यारे संदेश भेजने में परेशानी उठाते हैं। मुझे खुशी है कि वे सभी हमारी महत्वपूर्ण तारीखों को याद करते हैं, क्योंकि दिलीप साहब छह पीढ़ियों के अभिनेताओं के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों के लिए भी प्रेरणा हैं। 

Bollywood Tadka
दिलीप कुमार ने आगे लिखा-  साहब सर्वकालिक महान अभिनेता थे। उनके पास हर चीज उपलब्ध थी, फिर भी बहुत से लोग नहीं जानते कि वे गंभीर अनिद्रा से पीड़ित थे। हमारी शादी से पहले गोलियां लेने के बाद भी वह सुबह तक जागते रहते थे। हालाकि, जब हमारी शादी हुई तो उन्होंने समय पर सोना शुरू किया। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे एक प्यारा सा उपनाम भी दिया, जिसमें प्यार से कहा, "सायरा, तुम मेरी नींद की गोली हो, तुम मेरा तकिया हो।" 


बता दें दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था और उनका पहला नाम यूसुफ खान था। बाद में उन्हें पर्दे पर दिलीप कुमार के नाम से शोहरत मिली, जिसका बाद उन्होंने अपने नाम को बदला नहीं। 

Content Editor: Parminder Kaur

Saira BanuhusbandDilip Kumardeath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...