main page

सैयामी खेर,आर बाल्की की स्पोर्ट्स ड्रामा 'घूमर' में निभाएंगी पैरा एथलीट की भूमिका

Updated 28 February, 2023 01:47:04 PM

सैयामी खेर जल्द ही आर बाल्की की घूमर में नज़र आएंगी, जो एक भावनात्मक और प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैयामी खेर जल्द ही आर बाल्की की घूमर में नज़र आएंगी, जो एक भावनात्मक और प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा है। सैयामी एक पैरा एथलीट, क्रिकेट कौतुक की भूमिका निभा रही हैं। हालाँकि वह क्रिकेट खेलते हुए बड़ी हुई, लेकिन यह भूमिका विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि सैयमी एक पैरा एथलीट की भूमिका निभाई रही है, जिसके किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। 

सियामी कहती हैं, “मैं घूमर में बाएं हाथ के गेंदबाज की भूमिका निभा रही हूं और वास्तविक जीवन में, मैं दाएं हाथ की खिलाड़ी हूं। मैं एक वास्तविक जीवन में पैरा एथलीट के किरदार में ढलने के बारे मै कभी सोच भी नही सकती थी, लेकिन यह छोटी-छोटी बाधाओं को भी मुझे एक एथलीट होने के नाते दूर करना था, और मुझे उन चीजों की याद दिला दी जो हम अपने जीवन में नज़र अंदाज करते हैं। घूमर के लिए तैयारी और फिल्मांकन ने मेरी आंखें इस तरह खोलीं कि मैंने कभी नहीं सोचा था। यह एक शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण समय था, लेकिन मेरा संघर्ष उन नायकों की तुलना में बहुत कम था, जो पैरा एथलीटों के रूप में इतने सारे खेलों में भाग लेकर हमारे देश को गौरवान्वित करते हैं। 

घूमर, जिसके 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है, एक खेल प्रतिभा के बारे में एक फिल्म है और इसमें अभिषेक बच्चन, अंगद बेदी और शबाना आज़मी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अभिषेक उनके कोच की भूमिका में हैं और अंगद बेदी उनके प्रेमी की भूमिका में हैं। फिल्म, जो वर्तमान में पोस्ट प्रोडक्शन के चरण में है, राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी के साथ बाल्की द्वारा सह-लिखित है, और दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले हंगरी के दिवंगत दाएं हाथ के निशानेबाज केरोली टकाक्स की कहानी से प्रेरित है। जी दूसरे हाथ के गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी उन्होंने बाएं हाथ से स्वर्ण पदक जीता।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Saiyami Kherpara athleteR Balkisports dramaGhoomar

loading...