main page

संजय राउत ने कहा- "हरामखोर मीन्स नॉटी", यूजर्स बोले- "फिर तुम तो बहुत ही ज्यादा नॉटी हो"

08 September, 2020 01:07:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच का विवाद इस समय काफी चर्चा में हैं। संजय राउत कुछ समय पहले  अपने बयान में कंगना के लिए ''हरामखोर'' शब्द का यूज किया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच का विवाद इस समय काफी चर्चा में हैं। संजय राउत कुछ समय पहले  अपने बयान में कंगना के लिए 'हरामखोर' शब्द का यूज किया था।

Bollywood Tadka

संजय राउत को उनके इस अभद्र बयान के बाद लोगों ने काफी कुछ सुनाया था। लोगों ने उन्हें कंगना से माफी मांगने को भी कहा था इसी बीच वहीं अब इस पर उन्होंने सफाई दी है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि उनके हरामखोर शब्द का मतलब कोई गाली नहीं बल्कि 'नॉटी और बेइमान' था। संजय राउत के इस बयान के बाद  वो लगातार सोशल मी‌डिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। हरामखोर मीन्स नॉटी कहने पर लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं नॉटी शब्द ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। देखें लोगों के ट्वीट्स 
 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद  बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है और उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इसके बाद कंगना को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। हालांकि कुछ लोग कंगना के सपोर्ट में भी आए थे। 


 

 


sajay rautharamkhornaughtykanagana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...