main page

बॉलीवुड में सलमान खान के 30 साल पूरे होने पर साजिद और अली जफर ने दी शुभकामनाएं

Updated 30 December, 2019 04:58:27 PM

सलमान खान के लिए यह एक यादगार वीकेंड रहा है क्योंकि 29 दिसंबर को सुपरस्टार ने बॉलीवुड में अपने बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ''भारत'' की दमदार कमाई के साथ अभिनेता के लिए यह सफल वर्ष रहा है और उसके बाद उनकी हालिया रिलीज ''दबंग 3'' सभी के दिलों पर राज कर रही है, जो ट्रेलर

नई दिल्ल। सलमान खान के लिए यह एक यादगार वीकेंड रहा है क्योंकि 29 दिसंबर को सुपरस्टार ने बॉलीवुड में अपने बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'भारत' की दमदार कमाई के साथ अभिनेता के लिए यह सफल वर्ष रहा है और उसके बाद उनकी हालिया रिलीज 'दबंग 3' सभी के दिलों पर राज कर रही है, जो ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों का हिस्सा बन गयी थी। इन वर्षों में, अभिनेता ने कई निर्देशकों के साथ काम किया है और सलमान के बारे में उन्होंने कुछ इस तरह अपनी राय व्यक्त की है। 

 

साजिद ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर कही ये बात
साजिद नाडियाडवाला , जिन्होंने सलमान खान की किक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है वे कहते है, 'लगभग 28 सालों से सलमान मेरे जीवन में है। वह उस वक्त मेरी जिंदगी का हिस्सा था जब मैने मेरी पहली हिट जीत दी थी, वह तब भी थे जब मेरी शादी हुई थी, उन्होंने मेरा पहला बच्चा भी देखा है जब मेरा बेटा पैदा हुआ था। वह मेरे पहले निर्देशकीय वेंचर 'किक' का भी हिस्सा थे। वह मेरे लिए 28 साल पहले जैसे थे, आज भी मेरे साथ वैसे ही है। मैं 30 साल से 28 साल उनके साथ रहा हूं। अन्त में, 'वो मेरे दिल में आता है और समझ में भी।'

salman khan

अली जफर ने सलमान खान के साथ अनुभव किया साझा
अली जफर ने सलमान खान के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, 'मैं उन्हें प्यार और शुभकामनाएं देता हूं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर अभूतपूर्व रहा है। निस्संदेह, वह भारतीय सिनेमा जगत के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं। दर्शकों के साथ उनका कनेक्शन अविश्वसनीय रहा है। उनके साथ तीन फिल्में बनाने में मेरा सफर मेरे लिए सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है और मैं कहता हूं कि मेरे काम की परिपक्वता कहीं न कहीं उस अनुभव से आता है जो वह मेरे काम में लाते है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह ऑफ स्क्रीन व ऑन स्क्रीन दोनों पर भी सुपर मनोरंजक हैं। "

 

सुपरस्टार की हालिया रिलीज 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह सलमान की पंद्रहवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

: Chandan

Salman KhanSajid NadiadwalaAli Zafarbollywood newsfilmy duniya

loading...