main page

MeToo आरोप लगने के एक साल बाद नजर आए साजिद खान, सानिया मिर्ज़ा भी दिखी साथ

10 September, 2019 07:09:12 PM

डस्ट्री में कई महिलाओं द्वारा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने के एक साल से अधिक समय बाद, एक्टर-फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान आरोपों के बाद पहली बार पोज देने के लिए सामने आए। साजिद पिछले एक साल से अधिक समय से मीडिया की चकाचौंध से दूर रह रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। इंडस्ट्री में कई महिलाओं द्वारा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने के एक साल से अधिक समय बाद, एक्टर-फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान आरोपों के बाद पहली बार पोज देने के लिए सामने आए। साजिद पिछले एक साल से अधिक समय से मीडिया की चकाचौंध से दूर रह रहे हैं। हालांकि, कल रात, वह शटरबग्स के लिए मुस्कुराए और पैपराजी ने उनको क्लिक किया। 

Bollywood Tadka, Sajid Khan

साजिद अपने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के साथ कल शाम मुंबई स्पॉट हुए। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही बॉलीवुड फोटोग्राफर्स ने पूरे ग्रुप को क्लिक करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka, Sajid And Saniya

साजिद ने अकेले भी तस्वीरें क्लिक कराई और कैमरों के लिए मुस्कुराए।

Bollywood Tadka, Saniya Mirza

आउटिंग में उनके साथ उनकी बहन फराह खान,  टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ​​शामिल थे।

Bollywood Tadka, Farah Khan
फराह खान अपने भाई साजिद खान और अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर सानिया मिर्जा और पुनीत मल्होत्रा ​​के साथ सोमवार को एक शानदार डिनर के लिए बाहर निकली।

Bollywood Tadka, Saniya Mirza

कैमरे के सामने आने पर, फराह, साजिद, सानिया और पुनीत ने ख़ुशी से उनके लिए पोज़ दिया।


Sania MirzaFarah KhanSajid KhanPunit MalhotraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  NewsCelebrity News
loading...