main page

Bigg Boss 16 के घर से बाहर हुए साजिद खान, आंखों से टपक पड़े आंसू, विदा लेते वक्त घरवालों से माफी मांगी

Updated 16 January, 2023 11:41:22 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आखिर वो घड़ी आ ही गई, जिसका उनके आलोचकों को बेसब्री से इंतजार था। लोग साजिद खान की घर में एंट्री के बाद से ही उनका विरोध कर रहे थे और उसे बिग बॉस से बाहर करने की मांग रहे थे। बीते एपिसोड में साजिद खान बिग बॉस के घर से आउट हो गए। बिग बॉस ने बताया कि साजिद का सफर इस रियल

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आखिर वो घड़ी आ ही गई, जिसका उनके आलोचकों को बेसब्री से इंतजार था। लोग साजिद खान की घर में एंट्री के बाद से ही उनका विरोध कर रहे थे और उसे बिग बॉस से बाहर करने की मांग रहे थे। बीते एपिसोड में साजिद खान बिग बॉस के घर से आउट हो गए। बिग बॉस ने बताया कि साजिद का सफर इस रियलिटी शो में पूरा हो गया है।  

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस ने ये भी खुलासा किया कि साजिद खान को शो से अलविदा इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। घर से बाहर जाने की बात से साजिद काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक आते हैं। साजिद ने शो से बाहर जाने से पहले सभी घरवालों से माफी मांगी और उन्हें गले लगाकर ढेर सारा प्यार दिया।

वहीं, सजिद के बिग बॉस के घर से जाने की वजह से उनके करीबी दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर भी बेहद इमोशनल हो जाते हैं और रोते हुए साजिद से कहते हैं कि वो अभी ना जाएं।  

Bollywood Tadka


बिग बॉस ने साजिद की विदाई पर कहा कि साजिद ने पिछले चार सालों से खुद को घर में कैद कर रखा था लेकिन अब टाइम है कि वो फिल्म बनाएं इसलिए ये जरूरी है कि वो शो को अलविदा कहें।


 

Content Writer: suman prajapati

Sajid KhancryingevictedBigg Boss 16houseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...