main page

साजिद खान का सुशांत की बहनों के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज, कहा- 'उनका एक भाई और है, खुद को अकेला न समझें'

15 August, 2020 01:25:38 PM

साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साबित हुआ।साल की शुरुआत के लेकर अब तक हम इंडस्ट्री के कई दिग्गज और टैलेंटेड स्टार्स खो चुके हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के हमारे बीच न होने पर उनके चाहने वाले आज भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इस साल साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई। वहीं अब साजिद खान ने सुशांत की बहनों के लिए दिल छू जाने वाली बात कही।

मुंबई: साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साबित हुआ।साल की शुरुआत के लेकर अब तक हम इंडस्ट्री के कई दिग्गज और टैलेंटेड स्टार्स खो चुके हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के हमारे बीच न होने पर उनके चाहने वाले आज भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इस साल साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई। वहीं अब साजिद खान ने सुशांत की बहनों के लिए दिल छू जाने वाली बात कही।

Bollywood Tadka

साजिद ने कहा कि सुशांत की बहनों से कहा कि अभी उनका एक भाई और है। अभी उनका एक भाई और है। जूम डिजिटल से बातचीत में वाजिद के भाई साजिद खान ने सुशांत पर दिल खोलकर बात की।

 

Bollywood Tadka

 

साजिद ने कहा-मैं उनके पिता और बहनों का दर्द समझ सकता हूं। मेरी दुआएं उनके साथ हैं और उम्मीद करता हूं कि उनके दिल को सुकून मिले और सब उनके सामने आए। मैं सभी बहनों को कहना चाहता हूं कि उनका एक और भाई मुझमें है। अकेला न महसूस करें। हम उनके साथ हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत संग पहली मुलाकात का जिक्र 

उनसे हुई मुलाकात को याद करते हुए साजिद ने कहा, मुझे वह लड़का पसंद था और मुझे गर्व है कि वह जहां से आया था उसने बहुत कुछ अचीव किया। इंडस्ट्री में वह उपेक्षित सा था जिसने अपने लिए बहुत अच्छा किया। वह हमारे (साजिद-वाजिद) छोटे भाई जैसा था। साजिद ने कहा-मैं उन्हें कई बार जिम में देखा था लेकिन मैं उनसे एक ही बार मिला था। उसने अपने दोनों हाथ मेरे हाथों में रख दिए थे और मुस्कुराता और हंसता जा रहा था। उसकी आंखों से पता चल रहा था कि वह मेरे टैलंट की कद्र कर रहा है। मुझे उसके लिए बहुत बुरा लग रहा है। 

Bollywood Tadka

सुशांत के लिए बनना चाहते हैं गाना 

साजिद ने इस बात पर दुख जाहिर किया कि वह सुशांत के साथ कभी काम नहीं कर पाए। वह कहते हैं, मैं खुद को अभागा मानता हूं कि उनके साथ काम नहीं कर पाया। मैंने उनके लिए गाने बनाए होते। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें श्रद्धांजलि दे पाऊंगा या नहीं। लोग सोचेंगे कि मैं उनके नाम पर पब्लिसिटी कर रहा हूं या अपना गाना प्रमोट कर रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग ऐसा सोचें। हालांकि मैं सुशांत के लिए एक गाना बनाना चाहता हूं।
 


sajid khanemotional messagesushant singh rajputsistersmitu singhnitu singhshweta singh kritiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...