main page

सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान,इरफान खान वाले कब्रिस्तान में भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार

01 June, 2020 01:24:46 PM

फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान ने आज 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से भी गुजर रहे थे। इसी वजह से उनको 3 दिन पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और वाजिद वेंटिलेटर पर थे।

मुंबई: फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान ने आज 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से भी गुजर रहे थे। इसी वजह से उनको 3 दिन पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और वाजिद वेंटिलेटर पर थे।

Bollywood Tadka

उनके जाने के साथ ही साजिद-वाजिद की दिग्गज म्यूजिशियन जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। वाजिद के शव को  अंतिम संस्कार के लिए सुवर्णा अस्पताल चेंबूर से ले जाकर वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम विदाई दी गई। ये वही मैदान है जहां इरफान खान के शव को दफन किया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sajid Khan at #wajidkhan funeral #ripwajidkhan😥🙏 #rip #restinpeace #bollywood #sajidwajid #singersongwriter #singer

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Jun 1, 2020 at 12:31am PDT

वाजिद के भाई साजिद खान और उनके परिवार के सदस्य कब्रिस्तान पहुंच गए हैं। इस दौरान साजिद खान और वाजिद के परिवार वाले मास्क लगाए और ग्लब्स पहने पूरी सुरक्षा के साथ दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AdityaPancholi snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on May 31, 2020 at 11:23pm PDT

वाजिद को यहीं सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। वाजिद खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे। बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को भी इस दुखद घड़ी में खान परिवार के साथ देखा गया। 

 

 

बता दें कि वाजिद का कम उम्र में यूं चले जाना बाॅलीवुड को काफी शोक दे रहा है। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर वाजिद को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।वाजिद खान प्रसिद्ध तबला वादक उस्ताद शराफत खान के बेटे थे। पिता उस्ताद शराफत खान के मार्गदर्शन में दोनों भाई ने म्यूजिक की प्रारंभिक शिक्षा ली।उनके नाना उस्ताद फैयाज अहमद खान साहब को पद्म श्री मिल चुका था। जबकि उनके चाचा उस्ताद नियाज अहमद खान साब प्रतिष्ठित तानसेन पुरस्कार के प्राप्तकर्ता थे।

काम की बात करें तो साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान स्टारर प्यार किया तो डरना क्या के साथ करियर की शुरुआत की थी। बाद में सलमान की फिल्मों के लिए दोनों ने कई गाने किए। इन फिल्मों में चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग 1 , 2 और 3 शामिल हैं।

 


sajid khanteary eyedpreparesbrotherwajid khanlast ritesversova cemeteryWajid Khan FuneralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...