main page

Bigg Boss 16 Contestants: बिग बॉस में 'महाभारत' तय साजिद खान से लेकर TV की 4 बहुओं की हुई एंट्री,पहले ही दिन घर में हुई लड़ाई

Updated 02 October, 2022 08:17:37 AM

विवादित रियालिटी शो बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर हाजिर हो चुका है। ये बिग बाॅस का 16वां सीजन है। हर बार की तरह ही शो के होस्ट बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान है। पिछले काफी समय से लोगों में उत्‍सुकता थी कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आने वाला है. फाइनली वो सारे चेहरे सामने आ गए। 1 अक्

मुंबई: विवादित रियालिटी  शो बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर हाजिर हो चुका है। ये बिग बाॅस का 16वां सीजन है। हर बार की तरह ही शो के होस्ट बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान है। पिछले काफी समय से लोगों में उत्‍सुकता थी कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आने वाला है. फाइनली वो सारे चेहरे सामने आ गए। 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर था जहां सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट का दिलचस्‍प अंदाज में इंट्रोडक्‍शन करवाया। आइए हैं ‘बिग बॉस 16’ के सभी 16 फाइनल कंटेस्‍टेंट्स पर एक झलक 

Bollywood Tadka

 

निमृत कौर अहलूवालिया

पहली कंटेस्‍टेंट छोटी सरदारनी फेम टीवी एक्‍ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया हैं।   सलमान ने उनका इंट्रोडक्‍शन देते हुए उनकी आंखों से पट्टी उतारी। निमृत ने बताया कि वह उनकी सबसे बड़ी फैन हैं। वह एक वकील भी हैं। बिग बॉस के घर में प्रवेश करते ही उन्‍हें एक स्‍पेशल पावर भी मिल गयावह सभी कंटेस्‍टेंट का बेड डिसाइड करेंगी।

Bollywood Tadka

अब्दू रोजिक


दूसरे कंटेस्‍टेंट तजाकिस्‍तानी सिंगर अब्दू रोजिक हैं।  उन्होंने सलमान का गाना ‘दिल दीवाना’ गाकर स्टेज पर एंट्री मारी। 19 साल अब्दू रोजिक सिंगर होने के साथ-साथ बॉक्सर भी हैं।

Bollywood Tadka

अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने कपल एंट्री की है। दोनों ने ‘उड़ारियां’ में पति-पत्नी का किरदार निभाया था। उनकी केमिस्ट्री से सलमान काफी इंप्रेस नजर आए।

Bollywood Tadka

एमसी स्टेन

हिप-हॉप रैपर व सिंगर अल्ताफ शेख उर्फ एमसी स्टेन भी ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आए. उन्‍होंने आते ही स्‍टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी। शो में 
उन्होंने अपने विवादों को क्लियर करने के लिए एंट्री की। 

Bollywood Tadka

अर्चना गौतम

हसीना पार्कर फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम भी बिग बॉस 16 की 6वीं कंटेस्टेंट थी। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस की ओर से एमएलए के लिए चुनाव लड़ा था, मगर हार का सामना करना पड़ा।

Bollywood Tadka

गौतम विग

बिग बॉस 16 में टीवी एक्‍टर गौतम विग ने स्टाइलिश एंट्री मांरी। उन्‍हें टीवी का ऋतिक रोशन कहा जाता है।

Bollywood Tadka

शालीन भनोट

टीवी एक्टर शालीन भनोट भी बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं. उन्होंने धमाकेदार डांस के साथ शो में एंट्री की और उन्होंने सलमान की होस्टिंग के रूप में छुट्टी करने की इच्छा जाहिर की।

Bollywood Tadka

सौंदर्या शर्मा

भोजपुरी एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा भी बिग बॉस 16 में नजर आएंगी। वह बिग बॉस के घर का तापमान बढ़ाती दिख सकती हैं।

Bollywood Tadka

शिव ठाकरे

बिग बॉस मराठी 2 के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी बिग बॉस 16 का हिस्सा बने। 

Bollywood Tadka
 

सुंबुल तौकीर

इमली फेम एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने ‘बिग बॉस 16’ में ‘चका चक’ गाने पर धमाकेदार डांस कर एंट्री मारी। उन्होंने स्टेज पर सलमान के साथ भी डांस किया.।18 साल की सुंबुल शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं।

Bollywood Tadka

मान्या सिंह

सलमान के शो बिग बॉस 16 की एक और कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 2020 की मिस फेमिना इंडिया की रनर-अप मान्या सिंह जो कुशीनगर की रहने वाली हैं।

Bollywood Tadka

गोरी नागोरी

बिग बॉस 16 में राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी की भी एंट्री हुई है जिन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से स्‍टेज पर आग लगा दी।

Bollywood Tadka

टीना दत्‍ता

उतरन फेम टीना दत्ता भी विवादित शो बिग बाॅस 16 का हिस्सा बनीं। 

Bollywood Tadka

श्रीजिता डे

उतरन फेम श्रीजिता डे ने भी टीना दत्ता के तुरंत बाद शो में एंट्री मारी।

Bollywood Tadka

साजिद खान

बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान भी बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे। उन्होंने खास अंदाज में शो में एंट्री मारी। उन्होंने बताया कि वह काफी समय से खाली थे और इसलिए उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में आने का फैसला किया। साजिद का शो में होना सबसे सरप्राइजिंग एलिमेंट है। उनकी जिंदगी काफी विवादित रही है। उन पर सेक्सुकअल हैरेसमेंट के कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। देखना दिलचस्प  होगा कि वह अपनी सफाई में दुनिया के सामने क्या क्या बातें रखते हैं। 

बिग बॉस 16 की पहली लड़ाई

बीबी हाउस में पहली लड़ाई हुई। निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम बेड को लेकर आपस में उलझ पड़ीं। पावर के चलते निमृत ने अर्चना को बेड चेंज करने के लिए कहा था। अभी तो बस शो का आगाज हुआ तभी ये सब हो रहा है आगे देखिए क्‍या-क्‍या होता है। 

Content Writer: Smita Sharma

Nimrit Kaur AhluwaliaAbdu RozikPriyanka ChoudharyTina DattaSreejita DeSajid KhanBidd Boss 16Salman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...