main page

'छिछोरे' के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने दोस्तों संग सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, देखें तस्वीरें

10 September, 2019 05:29:37 PM

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने गणपति पंडाल में पूजा की और स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हुए उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई और गणपति पंडाल के अपने इस दौरे को खूब एन्जॉय किया।

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid nadiadwala) इन दिनों अपनी पिछली रिलीज 'सुपर 30' (super 30) और नवीनतम रिलीज 'छिछोरे' (chhichhore) के साथ बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपने पुराने घर का दौरा किया है जहां उन्होंने अपना बचपन गुजारा था। इस अवसर पर साजिद नाडियाडवाला ने अपने सभी पुराने दोस्तों से मुलाकात की और गणेशोत्सव के दौरान उनके साथ खूबसूरत वक्त बिताया।

 

 

गणपति पंडाल में लोगों संग खिंचवाई तस्वीरें
इस मौके पर फिल्म निर्माता ने गणपति पंडाल में पूजा की और स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हुए उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई और गणपति पंडाल के अपने इस दौरे को खूब एन्जॉय किया।

अपने छिछोरे दोस्तों से मिलने पहुंचे साजिद
व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद फिल्म निर्माता ने अपने 'छीछोरे' दोस्तों से मिलने के लिए वक्त निकाला और बीते पुराने दिनों की यादें फिर से ताजा करते हुए नजर आये।

कंटेंट और मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं 
साजिद नाडियाडवाला एक विपुल निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को बखूबी समझते हैं और कंटेंट और मनोरंजन के परफेक्ट मिश्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जानते है।

'किक 2' (Kick 2), 'हाउसफुल 4 (Houseful 4)' और 'बागी 3 (Baghi 3)' जैसी अपनी आगामी फिल्मों के साथ साजिद नाडियाडवाला को बॉलीवुड में सीक्वल के निर्विवाद राजा के रूप में जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


Sajid Nadiadwalabollywood newsfilmy duniyanavodaya times newsसाजिद नाडियाडवालाबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनियानवोदय टाइम्स न्यूज sajid nadiadwala ganpati pooja ganpati pandal chhichhore super 30 bollywood news filmy duniya
loading...