main page

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' ने ताइवान में की शानदार शुरुआत!

Updated 23 November, 2019 04:27:53 PM

साजिद नाडियाडवाला की "छिछोरे" को 15 नवंबर 2019 को ताइवान में रिलीज़ किया गया है जिसे फ़िल्म प्रेमियों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है...

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की 'छिछोरे' (chhichhore)  को 15 नवंबर 2019 को ताइवान में रिलीज किया गया है जिसे फिल्म प्रेमियों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है!

 

'छिछोरे' हुई ताइवान में रिलीज
हाल ही में ताइवान में रिलीज होने वाली फिल्म 'छिछोरे' को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, नजीतन फिल्म अपने पहले सप्ताह में ही $165,000 की कमाई करने में सफल रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि 'छिछोरे' बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों में से एक हैं जिसे ताइवान में रिलीज किया गया हैं और तब भी, फिल्म दर्शकों के बीच छाई हुई है। 

 

'छिछोरे' को सबसे सरल लेकिन मनोरंजक फिल्मों में से एक माना जाता है और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ-साथ लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है।

 

साजिद नाडियाडवाला की हैट्रिक फिल्में
साजिद नाडियाडवाला के लिए 'सुपर 30' (super 30), 'छिछोरे' (chhichhore) और 'हाउसफुल 4' (housefull 4) के साथ बॉक्स-ऑफिस हिट की हैट्रिक के साथ एक बहुत ही सफल वर्ष रहा है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सभी फिल्मों को कंटेंट और मनोरंजन के बीच सही संतुलन बनाने के लिए बेहद सरहाया गया है। 

 

'जुड़वा 2' (judwaa 2) और 'बागी 2' (baaghi 2) जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक बार फिर एक साथ वापसी की है जिसका निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है।

: Chandan

Sajid Nadiadwalachhichhoresushant singh rajputbollywood gossipshraddha kapoor

loading...