main page

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सर्बियाई PM एना ब्रानबिक से की मुलाकात

26 November, 2019 02:47:03 PM

निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) न केवल दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट से लैस प्रोजेक्ट ला रहे हैं, बल्कि भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के लिए सीमाओं से परे जाकर नए क्षेत्रों में प्रवेश करने का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। निर्माता साजिद की पूरी टीम इन दिनों सर्बिया में उनकी सफल फ्रेंचाइजी क

नई दिल्ली। निर्माता साजिद नाडियावाला  (Sajid Nadiadwala) न केवल दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट से लैस प्रोजेक्ट ला रहे हैं, बल्कि भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के लिए सीमाओं से परे जाकर नए क्षेत्रों में प्रवेश करने का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। निर्माता साजिद की पूरी टीम इन दिनों सर्बिया में उनकी सफल फ्रेंचाइजी की अगली किस्त बागी 3 (Baaghi 3) की शूटिंग कर रही है, ऐसे में अपनी यात्रा के दौरान, निर्माता ने सर्बिया के प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री एना ब्रानबिक (Ana Brnabić) से मुलाकात की है। 

निर्माता ने गणमान्य लोगों से मुलाकात की
निर्माता ने कर्नल मिहेलो जोगोवीक के साथ गणमान्य व्यक्ति से मुलाकात की और फिल्मों के माध्यम से एक क्रॉस-सांस्कृतिक आदान-प्रदान की संभावनाओं पर चर्चा की है।सर्बिया में बैठक से तस्वीरें साझा करते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसंस मूवीज़ के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट (Tweet) किया,"#SajidNadiadwala and @WardaNadiadwala in Serbia with @SerbianPM and #ColonelMihailoZogovic. We are grateful and thankful to have met you!”

श्रद्धा कपूर ने की टीम के साथ शूटिंग
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) के साथ 'बागी 3' की पूरी टीम ने हाल ही में सर्बिया में शूटिंग की है और तस्वीरें यह बयां करने के लिए काफ़ी है कि यह देश कितना खूबसूरत है! साजिद और पीएम एना की बैठक के साथ, यह भारतीय सिनेमा के लिए आने वाले समय में व्यापक क्षितिज तक पहुंचने में मदद करेगा। 

क्लैप- बोर्ड पकड़े देखा गया साजिद को
हाल ही में, क्लैप-बोर्ड पकड़े हुए, साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ को सर्बिया (Serbia) में बागी 3 के सेट पर देखा गया था जिसकी तस्वीर ने सभी प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है! इस बात में कोई शक नहीं है कि साजिद नाडियाडवाला इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन प्रोड्यूसर्स (Producer)  में से एक हैं और 2019 में सुपर 30, छिछोरे और हाउसफुल 4 के साथ बॉक्स ऑफिस हिट की हैट्रिक के साथ बेहद सफल साल रहा हैं। 

 2020  मे रिलीज होने की है उम्मीद
बागी 3 का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) के तहत किया है। वही, अहमद खान द्वारा निर्देशित बागी 3 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।


Sajid NadiadwalaIndian CinemaBaaghi 3TweetShraddha KapoorTiger ShroffSerbiaProducerसाजिद नाडियावालाबागी 3
loading...