main page

साजिद नाडियाडवाला फिल्म 'तड़प' के ग्रैंड प्रीमियर का बना रहे हैं प्लान

Updated 30 November, 2021 12:01:07 PM

आजकल फिल्म प्रीमियर को बीते दिनों की बात मानी जाती है (विशेष रूप से पूर्व-कोविड 19 लॉकडाउन युग), लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस युग को फिर से जीवंत करने के लिए तैयार हैं और फिल्म प्रीमियर के जादू को वापस लाने के लिए कमर कस ली है।

नई दिल्ली। आजकल फिल्म प्रीमियर को बीते दिनों की बात मानी जाती है (विशेष रूप से पूर्व-कोविड 19 लॉकडाउन युग), लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस युग को फिर से जीवंत करने के लिए तैयार हैं और फिल्म प्रीमियर के जादू को वापस लाने के लिए कमर कस ली है। 

साजिद को न केवल एक व्यावहारिक निर्माता के रूप में जाना जाता है, बल्कि अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले प्रमोशनल इवेंट्स पर जमकर खर्च करने के लिए भी जाने जाते है। हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट और मीडिया बिरादरी के साथ ट्रेन का सफर याद है? अब, सूत्रों की माने तो, साजिद अपनी बहुप्रतीक्षित अगली 'तड़प' के लिए एक ग्रैंड फिल्म प्रीमियर की योजना बना रहे हैं, जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म है। 

डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "लंबे समय के बाद, बी-टाउन को 'तड़प' के साथ एक ग्रैंड फिल्म प्रीमियर देखने मिलेगा और इसके पीछे का ब्रेनचाइल्ड खुद साजिद नाडियाडवाला है। पता चला है कि इस लव स्टोरी का ग्रैंड प्रीमियर 1 दिसंबर को मुंबई में होगा। यह बॉलीवुड और स्पोर्ट्स, फैशन और कॉर्पोरेट बैकग्राउंड की प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बड़ी उपस्थिति में एक ग्रैंड अफेयर होगा। ” 

यह पता चला है कि साजिद, जिन्हें अहान पर पूरा भरोसा है, उन्होंने उनकी पहली फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार किया है और इसके लिए एक ग्रैंड प्रीमियर करना चाहते है। बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली निर्माताओं में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले, साजिद यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है कि 'तड़प' का प्रीमियर अहान के लिए सबसे बड़ा हो। 


Sajid Nadiadwalagrand premiereTadapसाजिद नाडियाडवालातड़प
loading...