main page

सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला अवॉर्ड तो साजिद नाडियाडवाला को आईं दिवंगत एक्टर की याद, बोले-वी लव यू रॉकस्टार

14 February, 2021 11:06:13 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे ही इस दुनिया से चले गए हैं लेकिन वह आज भी फैंस और इंडस्ट्री के लोगों के दिलों में बसे हैं। हाल में ही सुशांत की फिल्म छिछोरे को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में फेवरेट बॉलीवुड मूवी का अवॉर्ड मिला है। इस दौरान एक बार फिर दिवंगत एक्टर को याद किया गया। फिल्म को मिले अवॉर्ड पर खुशी जताते प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इसे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया है।

मुंबई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे ही इस दुनिया से चले गए हैं लेकिन वह आज भी फैंस और इंडस्ट्री के लोगों के दिलों में बसे हैं।  हाल में ही सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में फेवरेट बॉलीवुड मूवी का अवॉर्ड मिला है।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक बार फिर दिवंगत एक्टर को याद किया गया। फिल्म को मिले अवॉर्ड पर खुशी जताते प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इसे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया है। उन्होंने  प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रांडसन के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट लिखा।

 

उन्होंने लिखा-'यह अवॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित है। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं रॉकस्टार। नितेश तिवारी, श्रद्धा कपूर और फिल्म की पूरी टीम को बधाई। छिछोरे के लिए फेवरेट बॉलीवुड फिल्म का अवॉर्ड पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।'

 

Bollywood Tadka

'छिछोरे' आत्महत्या को लेकर जागरुकता फैलाने वाली फिल्म थी। इस फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, नवीन पोलिशेट्टी, प्रतीक बब्बर और अन्य एक्टरों ने भी काम किया था। फिल्म में सुशांत ने अनिरुद्ध पाठक उर्फ अन्नी की भूमिका निभाई थी, जिसका बेटा राघव इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम में फेल होने के बाद सुसाइड करने की कोशिश करता है।

Bollywood Tadka

उसे लगता है कि लोग उसे लूजर कहेंगे, इसलिए वह अपना जीवन खत्म खत्म करने के लिए बिल्डिंग से कूद जाता है, लेकिन उसकी जान बच जाती है। इसके बाद अनिरुद्ध बेटे राघव को अपने कॉलेज के दिनों की कहानी बताता है, जब लोग उसे और उसके कॉलेज के दोस्तों को लूजर कहकर बुलाते थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

 


sajid nadiadwalapostsushant singh rajputchhichhorefavourite bollywood movies awardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...