main page

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ब्वॉयफ्रेंड को याद कर हुई इमोशनल, लिखी दिल को छू जाने वाली ये बात

Updated 03 August, 2019 02:23:37 AM

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनो काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल 2 जुलाई 2019 को संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। इस घटना के बाद से त्रिशाला एक दम टूट गई थीं। वहीं हाल ही में उन्होंने खुद को नॉर्मल करने के लिए बाहर आना जाना शुरू किया था लेकिन उनकी ये कोशि

मुंबईः संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनो काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल 2 जुलाई 2019 को संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। इस घटना के बाद से त्रिशाला एक दम टूट गई थीं। वहीं हाल ही में उन्होंने खुद को नॉर्मल करने के लिए बाहर आना जाना शुरू किया था लेकिन उनकी ये कोशिश कामयाब होती नहीं दिख रही है। दरअसल एक बार फिर त्रिशाला ने ब्वॉयफ्रेंड को याद करते हुए फोटो शेयर की है।
Bollywood Tadka
त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कुछ लिखा है। जो कि उनके बॉयफ्रेंड को लेकर है। एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त पिछले कुछ समय से परेशानी भरे दौर से गुजर रही हैं। त्रिशाला के इटैलियन बॉयफ्रेंड की कुछ समय पहले मौत हो गई थी।
Bollywood Tadka
इस घटना के बाद त्रिशाला पूरी तरह से टूट गई थीं लेकिन गुजरते वक्त के साथ ही त्रिशाला बेहतर हो रही हैं। वे कुछ समय पहले अपने दोस्त की वेडिंग इवेंट में नज़र आईं थी। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने होने पर एक तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👼🏻🌤 #iloveyou #imissyou 🕊

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on Aug 1, 2019 at 8:18pm PDT

गौरतलब है कि त्रिशाला ने इससे पहले अपने बॉयफ्रेंड की मौत की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

 





 

: Pawan Insha

sunjay dutt duaghter trishala duttemotionalbolllywood tadkabollywood top newsbollywood updatebollywood hindi newsbollywood masalabollywood latest news

loading...