main page

ब्लैक नैट की बिकिनी के साथ गहने पहन साक्षी चोपड़ा ने दिखाई बोल्ड अदाएं

Updated 16 April, 2018 02:32:01 PM

रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल साइट इंस्टा पर तहलका मचाया हुआ हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।  इस दौरान वह कहीं ब्लैक नैट की ब्रा पैंटी में नजर आ रही है तो कहीं वह अपनी हॉट अदाओं से कहर ढा रही हैं। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तुम एक शूटिंग

मुंबई: रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल साइट इंस्टा पर तहलका मचाया हुआ हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।  

 

Bollywood Tadka

 

 

इस दौरान वह कहीं ब्लैक नैट की ब्रा पैंटी में नजर आ रही है तो कहीं वह अपनी हॉट अदाओं से कहर ढा रही हैं। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तुम एक शूटिंग स्टार हो जो मुझे दिखाई दे रहा हैं, यह एक अपने में अलग दृश्य है"।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि उनके इंस्टा पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। साक्षी की फैन फॉलोइंग उनकी हॉट तस्वीरों की वजह से ही हैं। साक्षी अपनी कातिलाना तस्वीर इंस्टाग्राम शेयर की है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

sakshi choprabold pics

loading...