main page

हॉट फोटो पर मिले एेसे Cheap कमेंट, रामानंद की पड़पोती ने दिया करारा जवाब

Updated 04 June, 2017 12:24:32 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं, जिनमें से ज्यादातर एक्ट्रैस के बच्चे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं, जिनमें से ज्यादातर एक्ट्रैस के बच्चे हैं। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया चेहरा सबके सामने आया है। ये चेहरा है 90's के मशहूर टीवी सीरियल 'रामायण' के मेकर रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा का है जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं।

Bollywood Tadka

साक्षी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है। इस बोल्डनेस के कारण साक्षी को कई चीप कमेंट का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो पोस्ट कर हेटर्स को करारा जवाब दिया है। फोटो पोस्ट में उन्होंने कहा कि ऐसे फोटोज पोस्ट करने में उन्हें कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि साक्षी में टॉपलेस फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "ह्यूमन बॉडी का हर हिस्सा ब्यूटीफुल है। चाहे वो मेल हो या फीमेल।" "आप मेरे लिए चीप या और भी बुरे नाम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

मैं उन पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती। अगर आप अपनी बॉडी को कवर करके और मुझे ऐसा बोलकर खुश हैं। तो आप करें लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।" "मैं वही करूंगी, जिससे मुझे खुशी होती है। मैं कॉन्फीडेंट हूं और मुझे ऐसे पोस्ट से कोई शर्मिंदगी फील नहीं होती है। मैं यही कहूंगी कि अपने हेटर्स पर ध्यान न दें, प्यार करने वाले फैन्स को बढ़ावा दें।"

Bollywood Tadka

:

sakshi chopraRamanand Sagar

loading...