main page

कैटरीना-विक्की की शादी की खबरों पर सलमान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं इस बारे में...

Updated 27 November, 2021 01:50:25 PM

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक्टर विक्की कौशल संग शादी की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं। जहां अपनी शादी की खबरों पर कपल ने शुरू से ही चुप्पी साधी हुई है, वहीं अब सुपरस्टार सलमान खान का पिता सलीन खान ने इस पर अपनी राय रखी है।  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं इस बारे में क्या बात करूं। आजकल सिर्फ मीडिया के पास यही मुद्दा बचा है बात करते के लिए।"

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक्टर विक्की कौशल संग शादी की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं। जहां अपनी शादी की खबरों पर कपल ने शुरू से ही चुप्पी साधी हुई है, वहीं अब सुपरस्टार सलमान खान का पिता सलीन खान ने इस पर अपनी राय रखी है। 


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं इस बारे में क्या बात करूं। आजकल सिर्फ मीडिया के पास यही मुद्दा बचा है बात करते के लिए।"  


रिपोर्ट्स की माने तो ये बॉलीवुड कपल अगले महीने राजस्थान सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी करेगा। ये भी बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और कैटरीना ने इसके लिए काम से ब्रेक ले लिया है, लेकिन दोनों की शादी पर फिलहाल उनके परिवार और इंडस्ट्री के स्टार्स ने अब तक चुप्पी साध रखी है।


 

Content Writer: suman prajapati

Salim KhanKatrina Kaif -Vicky KaushalmarriagenewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...